News Nation Logo
Banner

Video: परिजन की मौत के बाद सजा रंगारंग मंच, श्रद्धांजलि समारोह में मनोरंजन के लिए किया गया ठुमकों का प्रबंध

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक महिला डांसर बॉलीवुड सॉन्ग 'ले ले मजा' पर लटके-झटके लगा रही है. दुख के मौके पर मंच पर जलवे बिखेर रही महिला डांसर के ठुमकों को आजीवन यादगार बनाने के लिए आयोजकों ने बकायदा वीडियोग्राफी भी कराई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Jul 2020, 01:51:28 PM
dance

मंच पर डांस करती महिला (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप गहरी सोच में पड़ जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद इस मॉनसून के मौसम में भी आपका पारा हाई हो सकती है. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक श्रद्धांजलि समारोह का है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि श्रद्धांजलि समारोह के आयोजकों को अपने परिजन की मौत पर दुख नहीं बल्कि बेतहाशा खुशी है. यही वजह है कि उन्होंने अपने परिजन की मौत पर एक रंगारंग का कार्यक्रम का आयोजन किया है.

ये भी पढ़ें- नौकरी जाने के डर से जिगोलो बनना चाहता था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, कमाने के बजाए लुटा दिए 84 हजार रुपये

बूढ़ी महिला की मृत्यु के बाद परिजनों ने श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया, जिसके लिए एक रंगीन मंच लगाया गया. श्रद्धांजलि समारोह में रंग भरने के लिए आयोजकों ने लोगों के मनोरंजन के लिए महिला डांसर का भी प्रबंध किया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक महिला डांसर बॉलीवुड सॉन्ग 'ले ले मजा' पर लटके-झटके लगा रही है. दुख के मौके पर मंच पर जलवे बिखेर रही महिला डांसर के ठुमकों को आजीवन यादगार बनाने के लिए आयोजकों ने बकायदा वीडियोग्राफी भी कराई है.

ये भी पढ़ें- गर्भवती महिला ने मृत बच्चे को दिया जन्म, परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप.. जानें पूरा मामला

देश के जाने-माने गीतकार और कवि मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस रंगारंगा कार्यक्रम का वीडियो शेयर किया है. मनोज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''आपदा को अवसर में बदलने का सही मतलब ये लोग समझ पाए हैं और हम अपने आपको बुद्धिमान समझते थे.'' किसी परिजन की मृत्यु पर इस तरह का रंगारंग कार्यक्रम किसी को भी हैरान कर सकता है. हालांकि, वीडियो कहां की है और कितनी पुरानी है.. इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है.

First Published : 18 Jul 2020, 01:50:04 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो