News Nation Logo

BREAKING

107 साल की मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना वायरस को चटाई धूल, हैरान कर देगा मामला

भोंसले ने बताया कि वयोवृद्ध महिला की हाल ही में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई है और संक्रमण की पुष्टि होने पर उनकी उम्र को देखते हुए चुनौतियां अधिक थीं.

Bhasha | Updated on: 21 Aug 2020, 04:55:46 PM
corona

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जालना:

महाराष्ट्र में 107 वर्षीय वयोवृद्ध महिला और उनकी 78 वर्षीय पुत्री ने कोरोना वायरस संक्रमण को शिकस्त देकर लोगों को सामने एक मिसाल पेश की है. एक अधिकारी ने शुक्रवार यह जानकारी दी. जालना शहर के एक अस्पताल में भर्ती वयोवृद्ध महिला, उनकी बुजुर्ग पुत्री तथा उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों को बृहस्पतिवार को छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें- कोरोना होने पर 50 हजार रुपये का कैशबैक दे रहा था दुकानदार, और फिर जो हुआ...

जिला सिविल सर्जन अर्चना भोंसले ने बताया कि वयोवृद्ध महिला, उनकी बेटी, 65 वर्षीय उनके बेटे और 27 तथा 17 वर्ष के उनके परिवार के दो लोगों का अस्पताल में एक सप्ताह से ज्यादा वक्त तक इलाज चला. उन्होंने बताया कि पुराने जालना में माली पुरा के निवासी इस परिवार को 11 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें- चूहे ने चमचमाते शोरूम में लगाई आग, पलक झपकते स्वाहा हो गए 1 करोड़ रुपये

भोंसले ने बताया कि वयोवृद्ध महिला की हाल ही में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई है और संक्रमण की पुष्टि होने पर उनकी उम्र को देखते हुए चुनौतियां अधिक थीं. ठीक होने के बाद, अस्पताल के कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों को गर्मजोशी से विदाई दी.

ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से रद्द हुई नेकेड बाइक राइड, हजारों नग्न प्रतियोगी लेते हैं हिस्सा

महिला के बेटे ने कहा, ‘‘हमने उम्मीद खो दी थी. लेकिन हम मेडिकल स्टाफ द्वारा दिखाए गए समर्पण के कारण बच गए. यह किसी चमत्कार से कम नहीं है.’’ विदाई कार्यक्रम में जिला कलेक्टर रविन्द्र बिनवाडे और जिला पुलिस अधीक्षक एस चैतन्य शामिल हुए और उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की.

First Published : 21 Aug 2020, 04:55:46 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.