logo-image

भोपाल में डीएसपी की घर में घुसकर हत्या, परिचित ने ही मारी थी गोली

अहरवाल की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी हिमांशु प्रताप सिंह को भोपाल पुलिस ने विदिशा में गिरफ्तार कर लिया है

Updated on: 02 May 2019, 07:09 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में अपराधों का बोलबाला है. आम आदमी ही नहीं भोपाल में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. बुधवार शाम को पीएचक्‍यू डीएसपी गोरेलाल अहिरवार की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अवधपुरी थाना क्षेत्र में बीकानेर स्वीट्स के पास रहने वाले डीएसपी अहिरवार को उनके परिचित ने घर में घुसकर गोली मार दी.

यह भी पढ़ें- भोपाल रेप-मर्डर केस: बच्ची के परिजनों से मिलकर भावुक हुईं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- चैन से नहीं बैठूंगी

जानकारी के मुताबिक घटना शाम करीब 7.30 बजे की बताई जा रही है. अवधपुरी थाना क्षेत्र में बीकानेर स्वीट्स के पास रहने वाले डीएसपी अहिरवार को उनके परिचित ने घर में घुसकर गोली मार दी. हमलावर ने गोली उनके सीने में मारी. घटना के वक्त डीएसपी अहिरवार अपने घर पर सोफे पर लेटे हुए थे. गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन फौरन उन्हें नर्मदा अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हमलावर सफेद रंग की कार में आए थे और वारदात को इंजाम देने के बाद उसी कार से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: सिंगरौली में एक बार फिर तेंदुए का आतंक, हमले में कई लोग घायल

डीएसपी अहिरवार सागर जिले के रहने वाले थे. गोरेलाल अहिरवार भोपाल (Bhopal) के निशातपुरा सहित तीन थाना में थाना प्रभारी रह चुके हैं. वे भोपाल में ट्रैफिक और अशोका गार्डन थाने के पहले प्रभारी सब इंस्पेक्टर थे. वर्तमान में अहिरवार पुलिस मुख्यालय में पदस्थ थे. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. अहरवाल की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी हिमांशु प्रताप सिंह को भोपाल पुलिस ने विदिशा में गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के पीछे जमीन को लेकर आपसी रंजिश बताई जा रही है.

यह वीडियो देखें-