logo-image

मध्य प्रदेश : लोकसभा चुनाव से पहले बड़वानी में हथियारों का जखीरा बरामद

दबिश के दौरान उनके घर से 10 पिस्टल, 111 जिंदा कारतूस, 17 देशी हथगोले बम जब्त किए.

Updated on: 02 Apr 2019, 08:52 AM

बड़वानी:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी जिले में पुलिस ने रविवार की रात दबिश देकर बड़ी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने 13 पिस्टल और 17 हथगोले बरामद किए हैं. पुलिस अधीक्षक यांगचेन डोलकर भूटिया ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर लागू आदर्श आचार संहिता के दौरान गुंडों-बदमाशों व चुनाव को प्रभावित करने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्रवाई के दौरान 31 मार्च को कस्बा सेंधवा में दारू गोदाम के पास रहनेवाले संजय यादव के यहां दबिश दी गई थी.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: अच्युतानंदन ने कहा, अब तक नहीं गया राहुल गांधी का बचपना

दबिश के दौरान उनके घर से 10 पिस्टल, 111 जिंदा कारतूस, 17 देशी हथगोले बम जब्त किए. आरोपी फरार हैं. इसी तरह पुलिस ने एक अन्य स्थान से तीन पिस्टल व कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सेंधवा शहर में दो गैंग सक्रिय हैं. एक गैंग संजय यादव का और दूसरा गोपाल जोशी का है. दोनों गैंग अवैध वसूली, लोगों को डराना, धमकाना, फिरौती मांगना, मारपीट व हत्या जैसे अपराधों को अंजाम देने में संलग्न है.

यह भी पढ़ें- Birthday Special: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के वो फेमस गाने जो आपको 90s की याद दिला दें, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि संजय यादव के नाम 47 अपराध तो गोपाल जोशी पर 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन दोनों सरगनाओं के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Crime Control : गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े खुलेआम की फायरिंग, देखें VIDEO