logo-image

राजबब्‍बर के बयान पर कैलाश विजयवर्गीय बोले, रात को ज्‍यादा होने पर लोग कुछ भी बोल जाते हैं, सुबह माफी मांग लेते हैं

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्‍बर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां को लेकर दिए बयान पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान उन्‍होंने राजबब्‍बर पर तंज भी कसा.

Updated on: 24 Nov 2018, 02:01 PM

नई दिल्ली:

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्‍बर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां को लेकर दिए बयान पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान उन्‍होंने राजबब्‍बर पर तंज भी कसा. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, रात को ज़्यादा हो जाती है तो लोग कुछ भी बोल जाते हैं और सुबह उतरती है तो माफ़ी मांग लेते हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने दावा करते हुए कहा, बीजेपी 200 से ज़्यादा सीटें जीतेगी. राम मंदिर के बारे में उन्‍होंने कहा, बीजेपी कोर्ट के निर्णय की प्रतीक्षा करेगी. लेकिन इतना तो तय है कि राम मंदिर सौ प्रतिशत बनेगा.

बता दें कि राज बब्बर ने अपने भाषण में इशारों-इशारों में मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा. 'वह अपने भाषणों में अक्सर कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है. उसकी उम्र पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के करीब जा रहा है. प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी की उम्र (करीब 97 साल) के करीब पहुंच गया है.' बब्बर ने देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर पीएम मोदी को मनहूस बताया था.

इससे पहले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पीएम मोदी को लेकर कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. पिछले साल दिसंबर में गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कांग्रेस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अय्यर ने प्रधानमंत्री को एक 'नीच आदमी' कहा था. कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट करने के बाद अय्यर ने माफी मांगी थी. पिछले महीने मणिशंकर अय्यर ने गुजरात के 2002 दंगों को लेकर पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा था. अय्यर ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने 2014 से पहले नहीं सोचा था कि मुसलमानों को पिल्ला समझने वाला एक मुख्यमंत्री भारत का प्रधानमंत्री बन सकता है.