logo-image

इस TV एक्ट्रेस ने बोल्ड फोटोशूट से मचाया हंगामा, VIRAL हुई तस्वीरें

'इश्कबाज' में अनिका ओबेरॉय और 'नागिन 5' में बानी सिंघानिया की अहम भूमिकाएं अदा करने वाली टीवी दीवा सुरभि चांदना ने हाल ही में अपने फोटोशूट से सोशल मीडिया को काफी गर्म किया हुआ है. सुरभि चांदना मालदीव में वैकेशन मना रही है.

Updated on: 17 Aug 2021, 09:53 AM

मुंबई:

'इश्कबाज' में अनिका ओबेरॉय और 'नागिन 5' में बानी सिंघानिया की अहम भूमिकाएं अदा करने वाली टीवी एक्ट्रेस सुरभि चांदना ने हाल ही में अपने फोटोशूट से सोशल मीडिया को काफी गर्म किया हुआ है. सुरभि चांदना मालदीव में वैकेशन मना रही है. वहीं से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उनकी ये ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सुरभि चांदना सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. सुरभि इन दिनों अपने वैकेशन्स को खूब एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही हैं. 

यह भी पढ़े : काबुल से IAF के विमान से निकले भारतीय दूतावास के सभी कर्मचारी

सुरक्षि चांदना को टीवी की पॉप्यूलर टीवी एक्ट्रेस में से एक गिना जाता है. नागिन 5 की बानी यानि एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. भले ही उनका शो नागिन सीज़न 5 ऑफ एयर हो गया है लेकिन फैंस के लिए सुरभि हर दिन अपनी कुछ नई तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी सुरभि की शेयर किया गया ये मनोरंजन का डेली डोज़ काफी पसंद आता है. हाल ही में सुरभि चांदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. सुरभि का बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अपने इस ग्लैमरस हॉट अंदाज से सुरभि ने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

यह भी पढ़े : अशरफ गनी अफगानिस्तान से 4 कारों और नकदी से भरा हेलीकॉप्टर लेकर भागे

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुरभि ने अलग-अलग पोज़ में फोटोशूट करवाया है. सुरभि के ये पोज़ फैंस का दिल चुरा रहे हैं. बता दें, उनकी इन तस्वीरों पर लाखों की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स पोस्ट किए जा चुके हैं. 

यह भी पढ़े : एमपी-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें: एमपी में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में तीन नक्सली गिरफ्तार

सुरभि ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद सुरभि चांदना को 'तारक मेहता का ऊल्टाह चश्मा' में पहला ब्रेक मिला था. सीरियल में उन्होंने कैमियो रोल निभाया था. सुरभि ने शो 'एक नानाद की' में भी काम किया है. उसके बाद उन्हें जीटीवी के हाइऐस्ट TRP वाले शो 'कुबूल है' में भी अहम भूमिका निभाते हुए देखी जा चुका हैं. फैंस को उनका हर किरदार बेहद पसंद आया है. लेकिन सुरभि को एक नई पहचान दिलाने वाला शो स्टार प्लस का इश्कबाज़ सीरियल था. जिसमें उन्होंने अनिका नाम की लड़की का अहम रोल निभाया था. ये शो सुरभि चांदना को एक नई बुलंदियों पर ले गया. सुरभि को 'संजीवनी' में डॉ. इशानी का किरदार निभाते हुए भी देखा गया है. वह सिर्फ यही नहीं रुकी इसके बाद उन्हें बेहद चर्चित शो नागिन के सीज़न 5 में शरद मल्होत्रा के ऑपोजिट भी देखा गया. सुरभि ने अपनी अदाकारी से शो को एक नए मुकाम पर पहुंचाया. सुरभि चांदना न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी तारीफें बटोरती रहती हैं. फैंस सुरभि की अदाकारी और अंदाज़ को बेहद पसंद करते हैं.