logo-image

इस दिवाली अपनी साड़ी को बनाना है परफेक्ट, तो अपनाएं इस तरीके की नथ

दिवाली आने वाली है और वैसे ही लोग अपने ड्रेसेस को स्टाइलिंग को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं. लेकिन टेनशन भी उतनी ही है की कौन सी साड़ी पहने और फिर कौन से ड्रेसेस के साथ क्या ज्वैलरी पहने.

Updated on: 01 Nov 2021, 10:52 AM

New Delhi:

दिवाली आने वाली है और वैसे ही लोग अपने ड्रेसेस को स्टाइलिंग को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं. लेकिन टेनशन भी उतनी ही है की कौन सी साड़ी पहने और फिर कौन से ड्रेसेस के साथ क्या ज्वैलरी पहने. बहुत से लोग इस दिन एथेनिक लुक अपनाते हैं और बहुत लोगों को एथनिक लुक के साथ नथ का शौक होता है. हो भी क्यों न क्योकि कोई भी ड्रेस या ट्रेडिशनल लुक हो नथ हमेशा हर कपड़ों में चार चाँद लगा ही देती है. तो इस दिवाली अगर कुछ अलग दिखना है तो क्यों न इस बार सिर्फ एक स्टाइलिश ऑर्नामेंट से दिवाली के हर पार्टी फंक्शन में छाया जाए. वहीं इस दिवाली पर अगर आप भी एथनिक स्टाइल में तैयार होना चाहती हैं तो आप अपने कपड़ो के हिसाब से नथ चुन सकती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि आपको किस तरह की नथ पहननी चाहिए. 

कुंदन नथ

कुंदन नथ का एक अलग ही लुक होता हैं इसे आप लहंगे या फिर अगर सिंपल साड़ी के साथ पहन सकती हैं वहीं अगर इस दिवाली अगर आप साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो रफल साड़ी पहन सकती हैं. वहीं आप अपने बालों में आप जुड़ा बना सकती हैं.  जिसके साथ ये कुंदन की नथ और हैवी ईयर रिंग अछि लगेगी. कोई भी सिंपल साड़ी पहनकर आप कुंदन नथ पहन सकती है. 

यह भी पढ़ें- पलक झपकते करें चांदी के सिक्कों को साफ़, लें इन 6 चीज़ों की मदद


मोती नथ वैसे तो मोती नथ सभी को अच्छी लगती हैं. ऐसे में इस दिवाली आप अच्छी सी कोई ड्रेस पहन रही हैं तो उसके साथ आप मोती नथ पहन सकती हैं.

चेन नथ

चेन नथ की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आर ट्रेडिशनल के साथ और फ्यूजन ड्रेस के साथ भी पहना जा सकता हैं. वहीं चेन नथ आपको एरोटिनक लुक देती हैं. तो अगर इस दिवाली ट्रेडिशनल पहन रही हैं तो आप उसके साथ चेन नथ पहन सकती हैं.

जड़तार नथ         

 

आप अगर आप इस दिवाली लंहगा-चोली पहन रही हैं तो उसके साथ जड़तार नथ ट्राई कर सकती हैं.

स्टड नथ


 

इस दिवाली महारष्ट्रीयन लुक आप अपना रही हैं. तो स्टड नथ को पहन सकती हैं. महारष्ट्रीयन साड़ी पर ये नथ बहुत सुन्दर लगेगा. 

यह भी पढ़ें- इस दिवाली विद्या बालन से लें हर दिन कुछ अलग दिखने की टिप्स, करें इन ड्रेसेस को ट्राई