logo-image

इस दिवाली विद्या बालन से लें हर दिन कुछ अलग दिखने की टिप्स, करें इन ड्रेसेस को ट्राई

विद्या बालन हमेशा से अपनी स्टाइलिंग के कारण खूब चर्चा में रहती हैं. खासकर बात जब ट्रेडिशनल लुक की हो. एक्ट्रेस के इस लुक्स के लोग खूब दीवाने हैं. विद्या वैसे तो अक्सर साड़ी में नजर आती हैं.

Updated on: 01 Nov 2021, 10:13 AM

New Delhi:

विद्या बालन हमेशा से अपनी स्टाइलिंग के कारण खूब चर्चा में रहती हैं. खासकर बात जब ट्रेडिशनल लुक की हो. एक्ट्रेस के इस लुक्स के लोग खूब दीवाने हैं. विद्या वैसे तो अक्सर साड़ी में नजर आती हैं, फिर चाहे वो कोई पार्टी हो या कोई अवार्ड फंक्शन चाहे कोई भी फंक्शन हो विद्या बालन हमेशा अपने लुक से सबको एक स्टाइलिश आइकॉन का प्रूफ देती रहती हैं. लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे पोस्ट हैं जिसमें वह सूट में भी खूबसूरत नजर आ रही हैं. जिन लोगों ने विद्या बालन को सिर्फ साड़ी में देखा है उन्हें बता दें कि विद्या बालन जितना खूबसूरत साड़ी में लगती हैं उतनी ही खूबसूरत सूट में भी नज़र आती हैं. विद्या बालन के इस लुक को आप दिवाली के लिए फॉलो कर सकती हैं. आइए, जानते हैं विद्या बालन के कुछ बेहतरीन लुक्स के बारे में जिसे आप भी दिवाली लुक की टिप्स ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर रश्मि देसाई के ट्राई करें ये इंडियन Outfits, जो है बेहद ही Stylish

प्प्रिंटेड साड़ी और कंट्रास्ट ब्लाउज 

कंट्रास्ट ब्लाउज हमेशा से फैशन में रहा है. खूबसूरत और अट्रैक्टिव इस लुक को आप क्रिएट करें। सिल्वल जूलरी, माथे पर बिंदी और फ्लैट हेयर. लुक जितना सिंपल है उतना ही सुन्दर भी लगेगा. आप अपनी किसी प्रिंटिड साड़ी को इस तरह के ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं. प्री दिवाली सेलिब्रेशन के लिए या दिवाली मीट के लिए आप इसे ट्राई कर सकती हैं.

धोती कुरता 

ये स्टाइल कुछ अलग है, लेकिन जब लोगों की नज़र में आता है तब लोगों की नज़र उसपर से हटती नहीं है.अफघानी धोती के साथ शॉर्ट कुर्ता, लेकिन विद्या का ये कुर्ता थोड़ा अलग है. ये शर्ट स्टाइल में है जिसपर पॉमपॉम लगे गैं. इस लुक के साथ लाइट मेकअप और पोनीटेल कर सकती हैं. 

रेड साड़ी 

किसी भी त्योहार पर लाल रंग बेहद खूबसूरत लगता है, दिवाली की पूजा में आप इस लुक को अपना सकती है.  इस लुक में विद्या ने प्लेन लाल रंग की साड़ी के साथ लाल रंग के ब्लाउज को पेयर किया है. 

यह भी पढ़ें- Diwali Spacial: दीपावली पर क्यों खाते हैं सूरन की सब्जी, जानें अहम कारण 

कट स्ट्रेप ड्रेस 

दिवाली पर कुछ फ्यूजन चाहते हैं तो आप इस स्टाइल से टिप्स ले सकते हैं. इस पोस्ट में विद्या ने फ्यूज फ्री लॉन्ग योक कट स्ट्रैप के ड्रेस के साथ चंदेरी लॉन्ग पिन टक जैकेट पहना है. अगर आप ऐसा लुक चाहते हैं तो आप एक लॉन्ग ड्रेस से साथ प्लेन जैकेट बनवा सकते हैं.  लुक के साथ आप सिर्फ झुमके पेहेन सकते हैं. 

ऑर्गेंजा साड़ी

अगर कुछ कलरफुल चाहते हैं तो इस लुक को क्रिएट कर सकते हैं. इस साड़ी में जरदोजी और डबका की हाईलाइट्स भी हैं. जिसे गोल्ड मैटेलिक हैंडवॉवन लैम्पी ब्लाउज के साथ पेयर किया है. आप भी अपनी किसी कलरफुर साड़ी को ऐसे पहन सकती हैं. इसके साथ ही आप या गोल्डन कलर की इयरिंग्स या सिंपल टॉप्स पेहेन सकती हैं.