logo-image

दिवाली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने लिया ऐसा लुक, देखकर चौक गए निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा हर बार अपने फैंस को अलग अलग अंदाज़ से इम्प्रेस करती रहती हैं. हर बार पीसी का लुक कुछ अलग और नए अंदाज़ में नज़र आता है. उनकी तसवीरें हर एक के सामने फैशन सेंस और फैशन आइकॉन बन कर सामने आ रही है.

Updated on: 07 Nov 2021, 01:09 PM

New Delhi:

प्रियंका चोपड़ा हर बार अपने फैंस को अलग अलग अंदाज़ से इम्प्रेस करती रहती हैं. हर बार पीसी का लुक कुछ अलग और नए अंदाज़ में नज़र आता है. दिवाली पार्टी में जहाँ सारे बॉलीवुड सितारे अपने अपने अंदाज़ में नज़र आये वही दिवाली के बाद भी प्रियंका चोपड़ा की दिवाली पार्टी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि स्टार ने लॉस एंजिल्स में अपने अच्छे दोस्त और कॉमेडियन लिली सिंह की दिवाली पार्टी में भाग लिया, प्रियंका इस मौके के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा सेट किए गए थ्री-पीस नियो-एथनिक सूट में दिखाई दी. उनकी तसवीरें हर एक के सामने फैशन सेंस और फैशन आइकॉन बन कर सामने आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- सफेद बालों से मिल जाएगी आजादी, जब आजमाएंगे ये नुस्खा किफायती

रविवार को इंस्टाग्राम पर, प्रियंका ने एक मखमली सूट सेट पहने अपनी पिक शेयर करी. उन्होंने लिली सिंह को स्टार-स्टडेड पार्टी में शामिल करने के लिए उन्हें थैंक यू कहा. वहीं प्रियंका ने अपने ऑउटफिट को सब्यसाची के साथ जोड़ा और एक रेट्रो रानी में बदल दिया. प्रियंका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "लिली सिंह को क्या सही मेजबान और दोस्त बनाता है? वह पंजाबी की साथी है. इस साल के दिवाली पार्टी का बहुत शानदार अंत हुआ.  इस तरह की शानदार शाम के लिए धन्यवाद @lilly" यही नहीं प्रियंका के पति निक जोनस ने भी उनकी पिक पर कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर जैकलीन फर्नांडिस के इस अंदाज़ को देखकर फैंस हुए हैरान, लाल साड़ी में जीता दिल

प्रियंका के ऑउटफिट की बात करें तो उन्होंने नारंगी और हरे रंग के फूलों के पैटर्न से सजी मखमली कपड़े में बिना आस्तीन की शॉर्ट कुर्ती पहनी थी और हेमलाइन पर गोटा पट्टी लगी थी. डूबती हुई नेकलाइन और फिट-एंड-फ्लेयर सिल्हूट ने प्रियंका के फ्रेम को निखार दे दिया है. उन्होनें कुर्ती को शरारा पैंट के साथ जोड़ा जो एक ही कपड़े में आया था और पुष्प डिजाइन और गोटा पट्टी से सजा था. कढ़ाई वाले बॉर्डर वाले ज़री के दुपट्टे ने दिवाली लुक को पूरा किया और प्रियंका ने इसे अपने कंधे पर लपेटा है. प्रियंका ने अपने आउटफिट को एक विंटेज सिल्वर नेकलेस के साथ एक्सेसराइज़ किया जिसमें हरे मोतियों, पंप्स, स्टैक्ड सिल्वर चूड़ियों और टिंटेड लेनन-स्टाइल सनग्लासेस थे. उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ सब्यसाची नानी बकेट भी कैरी किया था. सॉफ्ट कर्ल, सॉफ्ट पिंक लिप शेड, स्मोकी आई शैडो, ग्लोइंग स्किन और मस्कारा से सजी लैशेज में सेंटर-पार्टेड ओपन लॉक्स ने स्टार की ग्लैम को पूरा किया.

प्रियंका ने अपनी पिछ जब शेयर करी इसे 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके थे. प्रियंका और निक ने अपने लॉस एंजेलिस के घर में भी दिवाली पार्टी होस्ट करी थी. इसमें क्रिसी टेगेन और जॉन लीजेंड सहित कई हस्तियां शामिल थे. 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर जब ऐसे बनाएंगे आलू की सब्जी Yummy, खाकर फुल हो जाएगी आपकी Tummy