logo-image

दिवाली पर जैकलीन फर्नांडिस के इस अंदाज़ को देखकर फैंस हुए हैरान, लाल साड़ी में जीता दिल

इस दिवाली बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का एक से बढ़कर एक अंदाज़ सामने आ रहा है. दिवाली के ख़ास मौके पर बी टाउन की अभिनेत्रियां ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आई. इसी कड़ी में बॉलीवुड में श्रीलंका की ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का भी देसी अंदाज देखने को मिला.

Updated on: 06 Nov 2021, 04:46 PM

New Delhi:

इस दिवाली बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का एक से बढ़कर एक अंदाज़ सामने आ रहा है. दिवाली के ख़ास मौके पर बी टाउन की अभिनेत्रियां ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आई. इसी कड़ी में बॉलीवुड में श्रीलंका की ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का भी देसी अंदाज देखने को मिला. वैसे तो जैकलीन बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं. लेकिन उनका देसी लुक भी कम नहीं है. जब भी जैकलीन इंडियन लुक कैरी करती हैं तब-तब वह फैंस का दिल जीत लेती हैं. इस दिवाली भी जैकलीन का लुक होश उड़ा देने वाला रहा. वह पूरी तरह से भारतीय पारंपरिक लुक में दिखीं. उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. उनकी तसवीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आई लोग उनकी तारीफ करते नहीं थके. आने वाले शादी सीजन या फिर वेडिंग रिसेप्शन में भी जैकलीन का ये लुक ट्राई कर सकती हैं जो की बेहद खूबसूरत लगेगा.

यह भी पढ़े- भूमि पेडनेकर की बहन ने सारा और जाह्नवी के हुस्न पर फेरा पानी, लहंगे चोली में बिखेरा जलवा

दिवाली पार्टी के लिए जैकलीन ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी थी. जैकलीन ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें एक्ट्रेस पारंपरिक लुक में नजर आ रही हैं. लाल साड़ी के साथ जुड़ा और लाल रंग की लिपस्टिक उनके लुक में चार चांद लगा रही है. साथ ही जैकलीन के आउटफिट की बात करें तो उनकी लाल साड़ी बनारसी पैटर्न में है. साड़ी में सिल्वर रंग के प्रिंट हैं. साड़ी का बॉर्डर भी सिल्वर प्रिंट का है.

साड़ी के रंग के ही ब्लाँक्स और सिल्वर रंग की बूटी प्रिंट्स हैं. उनकी ये साड़ी वेडिंग सीजन के लिए भी परफेक्ट ऑप्शन है. जैकलीन ने साड़ी के साथ लाल रंग का ब्लाउज पेयर किया है जो की बहुत ही सिंपल है. फुल स्लीव्स ब्लाउज में फ्रंट नेकलाइन पान शेप है तो वहीं बैकलेस पर डोरी स्टाइल दी गई है.

यह भी पढ़े- दिवाली पर लाइट से ज्यादा दमकेगा आपका चेहरा, इस कोरियन क्रीम को लगाने पर असर दिखेगा गहरा

जैकलीन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों में जुड़ा बनाया है, जिसमे उन्होंने गुलाब के फूल लगाए है. वहीं डायमंड ईयररिंग्स और डायमंड कड़ो से खुद को स्टाइल किया है. मेक उप की बात करें तो जैक्लीने ने सिर्फ आंखों में मसकारा, काजल और रेड शेड लिपस्टिक को अप्लाई किया है. इस शादी के सीजन में या अगर आपका रिसेप्शन या कोई भी पार्टी फंक्शन होने वाला है तो इस बार आप इस सिपले से लुक को अप्लाई कर सकती हैं. रेड साड़ी और गुलाब का कॉम्बो बेहद खूबसूरत लगेगा.