logo-image

भूमि पेडनेकर की बहन ने सारा और जाह्नवी के हुस्न पर फेरा पानी, लहंगे चोली में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना दिया है. ज्यादा अधिक वजन वाली दुल्हन का किरदार निभाकर अपने लुक्स के लिए चर्चा जहाँ बटोरी थी.

Updated on: 06 Nov 2021, 01:02 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना दिया है. ज्यादा अधिक वजन वाली दुल्हन का किरदार निभाकर अपने लुक्स के लिए चर्चा जहाँ बटोरी थी. मोटी होने के बावजूद भी न केवल भूमि को हर किसी ने पसंद किया बल्कि उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने भी सभी का दिल भी जीत लिया था. चाहे वो एक्टिंग हो या डांस या फिर फैशन की बात करें तो भूमि हमेशा अपने स्टाइल से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बॉलीवुड में यूं तो हमेशा हर स्टार की बहन या भाई भी साथ में फोटोशूट कराते रहते है. वहीं भूमि पेडनेकर की छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर भी कुछ कम नहीं हैं.

भूमि की तरह समीक्षा भी अपने लिए ऐसे क्लोद्स चुनती थीं, जो न केवल उनकी पूरी बॉडी को खूबसूरती के साथ कॉम्पलिमेंट करने में परफेक्ट रहें बल्कि इस स्लिम-ट्रिम ब्यूटी को और निखार कर दिखाएं. हालांकि दोनों बेहने हूबहू एक जैसी लग रही हैं वहीं समीक्षा का ऐसा ही एक लुक फिर देखने को मिला है, जहां उनकी खूबसूरती पर से लोगों की नज़र नहीं हट रही है.

यह भी पढ़ें- अब पनीर को फ्रेश रखना हुआ आसान, रंग और स्वाद बरकरार रखने के लिए अपनाएं ये तरीके अनजान

बता दें कि भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें वह लैवेंडर कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. लेकिन जिस कॉन्फिडेंस के साथ वह अपनी हाइट एंड पर्सनैलिटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं, वह पूरे लुक को रिवर्स इफेक्ट देते हुए सारा ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में समीक्षा इतनी गॉर्जियस लग रही थीं कि उनके आगे बी-टाउन की दूसरी एक्ट्रेसेस भी फीकी लगने लग जाए. भूमि की बहन बाकी सारी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हुई नज़र आ रही हैं.

इस लहंगे के बारे में बात करें तो समीक्षा पेडनेकर ने जो लाइलैक कलर का लहंगा सेट पहना था, वह उन्होंने मुंबई बेस्ड फैशन लेबल Vvani से पिक किया था. ऑउटफिट का टेक्सचर्ड मोनोक्रोम रखा था, जिसके साथ मैचिंग का दुपट्टा-चोली और खूबसूरत ए-लाइन स्कर्ट टीमअप की थी. लहंगे को पूरी तरह ऑर्गेंजा सिल्क फैब्रिक में तैयार किया था, जो एक तरह का लाइटवेट कपड़ा है. वहीं इस ब्यूटीफुल पीस का बेस एकदम प्लेन रखा था, जिस पर मिरर वर्क किया गया था. लहंगे की हेमलाइन में हॉरिजॉन्टल पैटर्न में मैचिंग की डिटेलिंग ऐड की थी, जो इस नंबर में सिंपल लेकिन एलिगेंट टच ऐड कर रही थी. 

यह भी पढ़ें- Health Tips: क्या आप भी है दाँतों के दर्द से परेशान? जल्द करें इनका इलाज!

अपने इस फ्लेयर्ड लहंगे के साथ समीक्षा ने फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज वेअर किया था, जिसमें लो-कट नेकलाइन बनी थी. चोली का पैटर्न बस्टियर लुक में रखा था, जिसकी वजह से इसमें उनका फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था. ब्लाउज पर भी रेशम के धागों के साथ मिरर वर्क किया गया था, जोकि स्कर्ट के बेल्ट पोर्शन को वॉल्यूम दे रहा है. अपने लुक को समीक्षा ने साइड दुपट्टे की मदद से राउंड ऑफ किया था.

स्टार सिस्टर की बहन ने अपने इस आउटफिट के साथ मुंबई बेस्ड JOOLRY फैशन लेबल से पर्ल एंड पन्ना से बना चोकर नेकपीस कैरी किया था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग के इयरिंग्स पहने थे. अपने इस ऑउटफिट के साथ समीक्षा ने कैट आई लुक को परफेक्शन के साथ अचीव किया था, जिसके साथ उन्होंने लिप्स पर पिंक न्यूड लिप कलर लगाया था. वहीं बालों को उन्होंने स्लीक लुक में खुला रखा था. उनके इस पूरे लुक को रिदिमा इंदुलकर ने स्टाइल किया था, बता दें कि समीक्षा का यह लुक आने वाले वेडिंग सीजन के लिए एक दम परफेक्ट है. आप चाहे तो लहंगा और चोली को मिक्स एंड मैच करके भी नया लुक क्रिएट कर सकती हैं या फिर इस बार शादी के लिए आप समीक्षा पेडनेकर से टिप्स लें सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- शरीर और मन को शांत करता है ये योगासन, इस एक्ट्रेस ने दी टिप्स