logo-image

अब Black Dress के साथ ट्राई करें ये 4 Lipstick शेड, लोग हो जाएंगे कायल

ब्लैक ड्रेस के साथ कुछ लोग लिपस्टिक में सोचते हैं कि कौन सा कलर लगाएं. इसलिए बात हमेशा रेड कलर पर आकर रुक जाती है.

Updated on: 22 Mar 2022, 04:21 PM

New Delhi:

हर लड़की के लिए ब्लैक ड्रेस सबसे पसंदीदा ड्रेस में से एक होती है. कोई भी फंक्शन हो या पार्टी ब्लैक ड्रेस सबकी पसंदीदा ड्रेस होती है. हर लड़की के अलमीरा में भी आपको ब्लैक ड्रेस के कई डिज़ाइन दिखेंगे. लेकिन कई महिलाएं ब्लैक कलर की ड्रेस पहनने से कतराती हैं क्योंकि उनको ब्लैक ड्रेस के साथ किए जाने वाले मेकअप को लेकर परेशानी रहती है. ब्लैक ड्रेस के साथ कुछ लोग लिपस्टिक में सोचते हैं कि कौन सा कलर लगाएं.  इसलिए बात हमेशा रेड कलर पर आकर रुक जाती है. ऐसा अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो अब नहीं होगा. यहां पर हम आपको कुछ ऑप्शन बता रहे हैं जिसको अपना कर आप ब्लैक ड्रेस के ऊपर अप्लाई करके कहीं भी जा सकती हैं. लोग आपको कॉम्पलिमेंट जरूर देंगे. इन कॉम्बिनेशन को आप ब्लैक ड्रेस के साथ कहीं भी ट्राई कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- गर्मियों में इस तरह नहाने से सारी स्किन प्रॉब्लम से रहेंगे दूर, मिलेगा ठंड का एहसास

डीप प्लम लिपस्टिक- अगर आपका स्किन टोन साफ़ है या फेयर है तो फिर आप डाक कलर की लिपस्टिक कोई भी लगा सकती हैं, अगर आपको डार्क कलर पसंद नहीं है तो आप डीप प्लम लिपस्टिक लगा सकती हैं.  साथ ही ध्यान रहे कि अगर आपका मेकअप हल्का है तो लिपस्टिक भी लाइट लगाएं और हार्ड मेकअप है तो डार्क लिपस्टिक लगाएं. 

फ्यूज़न पिंक लिपस्टिक- फ्यूज़न पिंक लिपस्टिक गुलाबी शेड की लिपस्टिक है जो कि आप अपनी ब्लैक ड्रेस के साथ लगा सकती हैं.  ब्लैक ड्रेस के ऊपर पिंक कलर भी अच्छा लगता है और कंट्रास्ट लगता है. अगर आप ब्लैक ड्रेस पहनकर कोई भी पार्टी अटेंड करना चाहती हैं तो आपके लिए पिंक लिपस्टिक बेस्ट चॉइस रहेगी. साथ ही अगर आप ऑफिस में या कहीं बाहर ब्लैक ड्रेस पेहटी हैं तो पिंक कलर अप्लाई कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- Pimples से छुटकारा पाने के लिए डाइट में शामिल करें इस तरह के ड्रिंक्स

ऑरेंज कलर लिपस्टिक- अगर आप ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रही हैं तो ऐसे में आप ऑरेंज कलर की लिपस्टिक भी लगा सकती हैं. बता दें कि ऑरेंज कलर कुछ लोगों को बहुत ज्यादा लगता है लेकिन अगर आप लाइट शादी की ऑरेंज लिपस्टिक लेंगे तो ब्लैक ड्रेस के ऊपर काफी अच्छा लगता है. 

टोमाटो रेड कलर लिपस्टिक- अगर आप कहीं रात में पार्टी या फंक्शन में जा रही हैं तो आप रेड या ब्लड रेड की लिपस्टिक लगा सकती हैं. ये आपको एक स्पार्क लुक देगा साथ ही ब्लैक ड्रेस के ऊपर चार चाँद लगा देगा.