logo-image

बैकलेस रेड ड्रेस में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फैंस को दिया झटका, करोड़ों का दिल अटका

मौनी रॉय ने अपने instagram handle से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जो जंगल में फैली आग की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रेड कलर की फ्लेयर्ड हॉल्टर ड्रेस पहने दिख रही हैं, उनका ये लुक बेहद हॉट नजर आ रहा है.

Updated on: 23 Aug 2021, 09:51 AM

मुंबई :

टीवी क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय एक लंबे वक्त से लोगों के दिलों पर राज करती आ रही हैं. मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक्स से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है और अपनी मेहनत के बलबूते आज वो करोड़ों फैंस के प्यार और सपोर्ट को अपने हिस्से लिए बैठी हैं. टीवी सीरियल से शुरुआत करने वाली मौनी आज बॉलीवुड के गलियारों तक में अपने सफल कदम रख चुकी हैं. इतना ही नहीं मौनी के फैंस उन्हें जितना टीवी या बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं उतनी ही बेचैनी उन्हें इस बात की भी होती है कि कब मौनी सोशल मीडिया पर अपना कोई नया अंदाज लेकर आएंगी. तो लीजिये एक बार फिर मौनी अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपाने आ गई हैं. मौनी ने अपने instagram handle से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जो जंगल में फैली आग की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

                                                          

दरअसल, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हालही में instagram पर अपनी कुछ लेटेस्ट पिक्स शेयर की हैं जिनमें वो बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रेड कलर की फ्लेयर्ड हॉल्टर ड्रेस पहने दिख रही हैं, जिसमें उनका अंदाज फैन्स को उनका कायल बनाने के लिए काफी है. मौनी रॉय इन फोटोज में अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं जो किसी डांस स्टेप करते हुए दिए गए पोज की तरह लग रही है. इसी बीच बता दें कि, मौनी डांस की बेहद शौक़ीन रही हैं. डांस के लिए मौनी रॉय का प्यार और जुनून किसी से छिपा नहीं हैं. फिल्मों से लेकर स्टेज शोज तक के दौरान मौनी रॉय अपना डांस का हुनर दिखा चुकी हैं. मौनी रॉय कथक डांसर भी हैं.

                                                          

बहराल, वापस लौटते हैं उनकी फ्रेश रेड कलर की बैकलेस फ्लेयर्ड हॉल्टर ड्रेस वाली तस्वीरों पर. जिन्हें देख कर ये कहा जा सकता है कि इस बार भी मौनी अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही हैं. तस्वीरों में दखा जा सकता है कि मौनी ने अपने मेकअप को लाइट रखा है और अपने लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स को खुला छोड़ा, जिससे उनका लुक बेहद दिलकश और कातिलाना लग रहा है.

यह भी पढ़ें: 'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने हॉट अवतार में मनाया जन्मदिन, VIRAL तस्वीरें

मौनी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को उनके फैंस और सपोर्टर्स बेहद पसंद कर रहे हैं, दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं और तारीफें करते हुए धड़ाधड़ कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

                                                           

बताते चलें कि हाल ही में मौनी रॉय का गाना 'बैठे-बैठे' रिलीज हुआ है, जिसने इंटरनेट पर खूब धमाका किया था. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा बनाई जा रही अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इसके आलावा,  मौनी गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म 'मोगुल' में भी अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी.