News Nation Logo
Banner

'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने हॉट अवतार में मनाया जन्मदिन, VIRAL तस्वीरें

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू उर्फ 'देवोलीना भट्टाचार्य' (Devoleena Bhattacharjee) टीवी जगत की जानी मानी अदाकारा है. देवोलीना छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेस है जिन्हें एक ही शो से रातों रात खूब सफलता मिली.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 23 Aug 2021, 09:50:04 AM
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee (Photo Credit: Instagram)

highlights

  • कल यानी कि 22 अगस्त को देवोलीना भट्टाचार्य का जन्मदिन था.
  • 'साथ निभाना साथिया' के सीज़न 2 में भी गोपी का किरदार प्ले कर रही हैं.
  • देवोलीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से की थी.

मुंबई:

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू उर्फ 'देवोलीना भट्टाचार्जी' टीवी जगत का ऐसा नाम है. जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. देवोलीना छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेस है जिन्हें एक ही शो से रातों रात खूब सफलता मिली. हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. देवोलीना की ये तस्वीरें उनके नासिक वेकेशन की है. दरअसल कल यानी 22 अगस्त को उनका 36वां जन्मदिन दिन था, जो देवोलीना ने नासिक में मनाया था. वहीं से उन्होंने अपनी ये खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'And yes its indeed a special day. ❣️Happy wala Birthday to me'. फैन्स भी उन्हें जन्मदिन की खूब बधाइयां देते नजर आए. 

                                           

देवोलीना एक बंगाल हिंदू फैमिली में असम में पैदा हुई हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी वहीं से की है. उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई दिल्ली के नेशनल इंस्टीस्ट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी से की. शुरुआत में उन्होंने ज्वैलरी डिजाइनर के रूप में भी काम किया. लेकिन, बाद में देवोलीना का एक्टिंग करियर शुरू हुआ. जिसके बाद वे काफी लंबे समय से अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती आ रहीं हैं. 

यह भी पढ़े : जम्मू के अरनिया सेक्टर में फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने की फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें, देवोलीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से की थी. इसके बाद साल 2011 में उन्होंने 'संवारे सबके सपने प्रीतो' में काम किया. इसमें उन्होंने बानी का रोल प्ले किया था. जिसके बाद उन्हें स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में काम करने का मौका मिला. 2012 में सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में एंट्री लेने से ही वे सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं. इस सीरियल में काम करने के बाद देवोलीना को घर-घर में जाने जाना लगा. देवोलीना भट्टाचार्जी को इसी टीवी शो में गोपी मोदी की भूमिका के लिए जाना जाता है. कई लोग ये भी नहीं जानते होंगे कि देवोलीना एक प्रोफेशनल भरतनाट्यम डांसर हैं. साथ ही वह गाना भी बहुत अच्छा गाती हैं. यही नहीं देवोलीना को साल 2013 में 'बिग बॉस' के सीज़न 13 में भी देखा जा चुका है. जहां उनकी पॉपुलैरिटी फैंस में और बढ़ी हुई देखने को मिली थी. इस घर से बाहर आने के बाद देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं थी. जिसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

                                         

फिलहाल वो 'साथ निभाना साथिया' के सीज़न 2 में भी गोपी का किरदार प्ले कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके डांस और सिंगिंग वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं. जिसपर कमेंट्स और लाइक्स करने से फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं. देवोलीना के इंस्टाग्राम पर भी लाखों की तादाद में फोलॉअर्स है. जो देवोलीना की नई तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करने का इंतजार करते रहते हैं.

First Published : 23 Aug 2021, 09:42:44 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.