News Nation Logo

अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए ट्रोल हुई लग्जरी ब्रांड Balenciaga

अपने लेटेस्ट ऑफर की वजह से सोशल मीडिया पर Balenciaga को ट्रोल होना पड़ गया. दरअसल, Balenciaga ने एक ऐसी बुनी हुई हूडी जैकेट निकाली है जिसमें कई छेद हैं. इस हूडी जैकेट की कीमत 1,350 पाउंड (1,39,163 रुपए) है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 09 Aug 2021, 05:52:49 PM
Balenciaga

बैलेंसियागा (Photo Credit: गूगल)

highlights

  • अपने लेटेस्ट ऑफर की वजह से सोशल मीडिया पर Balenciaga को ट्रोल होना पड़ गया
  • Balenciaga ने एक ऐसी बुनी हुई हूडी जैकेट निकाली है जिसमें कई छेद हैं
  • इस हूडी जैकेट की कीमत 1,350 पाउंड (1,39,163 रुपए) है

नई दिल्ली:

पेरिस का लक्जरी फैशन ब्रांड बैलेंसियागा(Balenciaga) दुनिया भर प्रसिद्ध ब्रांड्स में से एक है. बड़े-बड़े सेलेब्रिटी इस ब्रांड के कपड़े पहनना पसंद करते हैं. स्टाइल स्टेटमेंट बढ़ाने के लिए लोगों को हमेशा बैलेंसियागा के कपड़े, जूते और बैग के नए डिजाइन का बेसब्री से इंजतार रहता है. हालांकि, अपने लेटेस्ट ऑफर की वजह से सोशल मीडिया पर Balenciaga को ट्रोल होना पड़ गया. दरअसल, Balenciaga ने एक ऐसी बुनी हुई हूडी जैकेट निकाली है जिसमें कई छेद हैं. इस हूडी जैकेट की कीमत 1,350 पाउंड (1,39,163 रुपए) है. सोशल मीडिया पर ब्रांड के इस ऑफर की काफी आलोचना हो रही है. 100 फीसद पॉलिस्टर से बनी नीले और लाल रंग के इस जैकेट में छाती, हाथ, पीछे और नीचे की तरफ छेद बनाए गए हैं.

यह भी पढ़ेः Beauty Tips: ग्लोविंग और यूथफुल स्किन के लिए आज ही आजमाएं ये 3 होममेड फेस पैक

Balenciaga की स्थापना स्पेन में क्रिस्टोबल बैलेंसियागा ने की थी. क्रिस्टोबल को 'द किंग ऑफ फैशन' के रूप में जाना जाता है. फ्रांस के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर क्रिश्चियन डायर ने इन्हें दुनिया के मास्टर के तौर पर परिभाषित किया था. ये ब्रांड पहले भी अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर चर्चा में रह चुका है. पिछले साल अपने अनोखे इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी इस ब्रांड का काफी मजाक बना था, जिसमें कुत्ते को बड़ी हूडी पहनाकर उससे मॉडलिंग कराई गई थी. वहीं जंपर पहनी एक मॉडल ने अपने चेहरे पर चपटे और अजीब आकार के फिल्टर लगाकर ब्रांड का प्रमोशन किया था. 

यह भी पढ़ेः शाइनी और स्मूथ बालों के लिए अब महंगे हेयर ट्रीटमेंट्स नहीं, अपनाएं ये आसान नुस्खे

सोशल मीडिया पर इस ब्रांड को काफी ट्रोल हुआ, ट्विटर एक यूजर ने इस जैकेट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मात्र 1 लाख 39 हजार रुपए में आप ऐसे दिख सकते हैं जैसे कि आपके कपड़ों को कुत्ते ने नोच खाया हो. वहीं एक अन्य यूजर ने इस कपड़े की तुलना बिन बैग से की. कंपनी ने इस जैकेट के साथ डिस्क्रप्शन में लिखा, 'जहां तक डिजाइन की बात है Balenciaga कपड़ों के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं डरता है. इस जैकेट में बने होल से अंदर पहने जाने वाले कपड़े साफतौर पर देखे जा सकते हैं. जीन्स में बड़े-बड़े होल, हेम शर्ट्स और फेडेड कैप इस ब्रांड की पहचान हैं.

First Published : 09 Aug 2021, 05:52:49 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.