News Nation Logo

काजल अग्रवाल की ग्लोइंग और फ्लॉलेस स्किन राज, आप भी कर सकती हैं ट्राई

ब्यूटी और हेल्थ को लेकर काजल काफी संयमित रहती हैं. वे ज्यादा ऑयली फूड नहीं खाती हैं, और पानी खूब पीती हैं. पानी खूब पीने से चेहरे की चमक बरकरार रहती है. काजल अग्रवाल हर दिन नारियल पानी पीती हैं. ताकि इनकी सुंदरता और सेहत दोनों बनी रहे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Jun 2021, 09:42:12 AM
Kajal Agarwal

Kajal Agarwal (Photo Credit: फोटो- kajalaggarwalofficial Instagram)

highlights

  • काजल अग्रवाल की दिनचर्या काफी संयमित
  • हर रोज नारियल पानी पीती हैं काजल अग्रवाल
  • चेहरे का ग्लो बढ़ाने के लिए खूब खाती हैं सलाद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फ्लॉलेस ब्यूटी से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, वह हमेशा ही फ्लॉलेस ब्यूटी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं लेकिन आप जानते हैं कि उनकी इस खूबसूरती राज क्या है. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि काजल अपनी खूबसूरती (Kajal Agarwal Beauty Tips) को कैसे बरकरार रखती हैं. काजल अग्रवाल की स्टाइलिंग और मेकअप हर भारतीय लड़की के लिए खास और इंस्पिरेशनल हो सकते हैं. यदि आपको भी सजने-संवरने का शौक है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है...

ये भी पढ़ें- Pregnancy Diet: गर्भवती महिलाएं गर्मियों में खाएं ये फल, रखें इन बातों का खास ख्याल

ब्यूटी और हेल्थ को लेकर काजल काफी संयमित रहती हैं. वे ज्यादा ऑयली फूड नहीं खाती हैं, और पानी खूब पीती हैं. पानी खूब पीने से चेहरे की चमक बरकरार रहती है. काजल अग्रवाल अपने डायजेशन को सही रखने के लिए हर दिन गुनगुने पानी का सेवन करती हैं. गर्मी के मौसम में दिन में दो से तीन बार गुनगुना पानी पीने से पेट सही रहता है और शरीर को आपके खाए भोजन का पूरा पोषण मिलता है. इससे स्किन का ग्लो बढ़ता है.

ग्लो के लिए पीती हैं नारियल पानी 

गर्मी के मौसम में ज्यादातर लोगों को नारियल पानी पीना पसंद होता है. लेकिन हम लोग नियमित रूप से हर दिना नारियल पानी का सेवन नहीं करते हैं. जबकि काजल अग्रवाल हर दिन नारियल पानी पीती हैं. ताकि इनकी सुंदरता और सेहत दोनों बनी रहे. नारियल पानी में त्वचा को हाइड्रेट रखने की क्षमता होती है. यह आपको लू से बचाता है और सनबर्न से भी.नारियल पानी में विटमिन्स, मिनरल्स, ऐंटिऑक्सीडेंट्स और जरूरी अमीनो एसिड्स पाए जाते हैं. जो स्किन के प्राकृतिक मैकेनिज़म को बूस्ट करने में मदद करते हैं.

एक बाउल सलाद है खूबसूरती का राज

काजल की फिटनेस और ब्यूटी का राज एक बाउल सलाद है. वह डेली खाने से पहले एक बाउल में खीरा, मूली, गाजर, पनीर और चीज मिक्स करके खाती हैं, जो उन्हें काफी पसंद है. इससे ना सिर्फ वह स्वस्थ रहती है बल्कि यह चेहरे का ग्लो भी बढ़ता है.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में इन चीजों की मदद से अपनी Immunity को रखें हेल्दी 

रोजाना करती हैं योग

काजल डिसिप्लिन एक्सरसाइज रूटीन फोलो करती हैं. वह हफ्ते में 3 दिन वेट लिफ्टिंग करती हैं. इसके अलावा उनकी रूटीन में योग, स्विमिंग और आर्थो-पिलेट्स क्लास भी शामिल है. इससे ना सिर्फ वो फिट रहती हैं बल्कि यह स्किन प्रॉब्लम्स को दूर रखने में भी मदद करता है. दरअसल, इससे बॉडी व त्वचा में से सारे टॉक्सिंस बाहर निकल जाते हैं, जिससे त्वचा पर ग्लो आता है.

First Published : 20 Jun 2021, 09:42:12 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो