logo-image

जान्हवी कपूर ने त्योहारों के मौसम में दिखाया जलवा

जान्हवी कपूर हमेशा ही अपने flawless लुक से अपने फैंस के दिल को लुभाती रहती हैं. अब जब एक्ट्रेस  इतनी हॉट और खूबसूरत हो तो उनके लुक्स की शानदार चमक से कौन प्रभावित नहीं होगा? वह अपने नए लुक में सपनों की राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं.

Updated on: 17 Oct 2021, 06:22 PM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर हमेशा ही अपने flawless लुक से अपने फैंस के दिल को लुभाती रहती हैं. अब जब एक्ट्रेस  इतनी हॉट और खूबसूरत हो तो उनके लुक्स की शानदार चमक से कौन प्रभावित नहीं होगा? वह अपने नए लुक में सपनों की राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. एक ज्वैलरी ब्रांड की शूटिंग के दौरान जान्हवी ने एथनिक कपड़ों पहन कर अपने फैंस का खूब ही दिल लुभाया है. जान्हवी के फैंस उनके accessories  के दीवाने हो रहे हैं.  कम समय में युवा दिलों के धड़कन बन चुकी जाह्नवी कपूर अपने अभिनय के साथ ही साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार उन्हें GYM  के बाहर भी स्पॉट किया गया है. जाह्नवी अपनी फिटनेट का सीक्रेट अपने फैंस के साथ साझा करने में भी पीछे नहीं हटतीं. जाह्नवी अपना वर्कआउट सेशन, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: शरीर के मुंहासों के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्‍खे, मिल सकती है कुछ राहत

जान्हवी कपूर साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में 50 के दशक की दिवा की तरह लग रही है. लेकिन जिस चीज ने उनके अवतार में कालातीत चिंगारी जोड़ी वह था उनका मेकअप. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज से फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. अकसर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट और स्टाइलिश लुक से काफी चर्चाओं में रहती हैं.

यह भी पढ़ें: क्या आप भी है काले घेरे परेशान ? क्या करें और क्या न करें !

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Films) के काम की बात करें तो, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ हाल ही में उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी. अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry ) में नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor Beach Photos) ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में वह अपने करीबी दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. उनमें से एक तस्वीर में वह समुद्र के किनारे एक डेक पर खड़े होकर सूर्यास्त का आनंद ले रहीं हैं. तो दूसरी और वह अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे पोज दे रहीं हैं.