News Nation Logo
Banner

एम्ब्रॉएडर्ड जींस का जमाना लौट कर आया, पहनकर लगेंगे स्टाइलिश

आपको याद होगा कुछ साल पहले भी एम्ब्रॉएडर्ड बहुत चलन में था अब एक फिर ये ट्रेंड लौट आया है. कैजुअल लुक के लिए ये प्रफेक्ट है. इसमें कई पैटर्न आपको मार्केट में मिल जाएंगे. अगर आप किसी पार्टी या मार्केट घुमने जा रहे हैं तो आप इसको पहन सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 01:00:00 PM
Embroidered Jeans

Embroidered Jeans (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • एम्ब्रॉएडर्ड जींस का फैशन लौट कर वापस आया
  • 700-3500 तक की रेंज में एम्ब्रॉएडर्ड जींस मौजूद
  • जींस को ज्यादा मेंटेनेंस की जरूरत नहीं 

नई दिल्ली:

जींस (Jeans) ऐसा आउटफिट है जिसे ज्यादा मेंटेनेंस की जरूरत नहीं होती और इसमें आपकी पर्सनालिटी भी काफी स्टाइलिश दिखती है. इसी वजह से यंग से लेकर मैच्योर सभी वर्ग के महिला-पुरुष जींस (Jeans) पहनना पसंद करते हैं. जींस रफ-टफ ड्रेस के साथ ही फैशन स्टेटमेंट भी है. यह हर मौके के लिए पर्फेक्ट होता है, इसे आप कॉलेज, ऑफिस, शादी की पार्टी, फेस्टिवल या किसी भी खास मौके पर पहन सकते हैं. जींस (Jeans) आज बड़ा कॉमन ड्रेस बन चुका है. बस समय के साथ इसमें फैशन के हिसाब से थोड़े बहुत बदलाव होते रहे हैं. एक जमाना था जब बेलबॉटम जींस का चलन था, अब नैरो बॉटम का दौर चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- बार-बार बालों को कलर करने से हैं परेशान, तो अपनाएं ये टिप्स

कुछ लोगों को कलर्ड जींस अच्छी लगती है, तो कुछ लोगों को फेडेड जींस काफी अच्छी लगती है. फैशन के अनुसार लोग कभी मंकी वॉश तो कभी रिब्ड जींस पहने दिखाई पड़ते हैं. पर आज के दौर में जींस लगभग सभी लोग पहनते हैं. बेल बॉटम का जमाना एक बार फिर से वापस लौट के आ रहा है. तो एम्ब्रॉएडर्ड जींस (Embroidered Jeans) का गुजरा जमाना भी वापसी की कोशिश कर रहा है.

आपको याद होगा कुछ साल पहले भी एम्ब्रॉएडर्ड (Embroidered Jeans) बहुत चलन में था अब एक फिर ये ट्रेंड लौट आया है. कैजुअल लुक के लिए ये प्रफेक्ट है. इसमें कई पैटर्न आपको मार्केट में मिल जाएंगे. अगर आप किसी पार्टी या मार्केट घुमने जा रहे हैं तो आप इसको पहन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- रिप्ड जींस पर मचा बखेड़ा... जानें कैसी होती है और क्यों है इतनी महंगी

कैजुअल और स्टाइलिश लुक के लिए आप एम्ब्रॉएडर्ड जींस को कैरी करें. इन दिनों फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी काफी ट्रेंड में है और बहुत अच्छे पैटर्न अवेलेबल है. इसे आप क्रॉप टॉप और हील्स के साथ पार्टी में भी पहन सकती है. वो दिन गए जब महिलाएं आरामदायक, सॉफ्ट, बूटकट और खाकी जींस पसंद का चयन किया करती थी, अब ट्रेंडस को ज्यादा फॉलो करती है. एम्ब्रॉएडर्ड जींस मार्केट में 700-3500 तक की अलग अलग रेंज में उपलब्ध है.

महिलाओं की रिब्ड जींस को लेकर हाल ही में काफी बवाल मच चुका है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के विवादित बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हुई. जिसके बाद उन्होंने अपने बयान को लेकर सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 01:00:00 PM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो