logo-image

Karwa Chauth 2021: पत्नी को करवा चौथ पर कराना है खास महसूस, ये गिफ्ट जल्दी से कर लें Choose

करवा चौथ पर आप अपनी वाइफ को साड़ी तो हमेशा देते ही है. लेकिन, इस बार जरा कुछ हटके ट्राई करें. उसके लिए आप अपनी वाइफ को एक अच्छी-सी ड्रेस दे सकते है. लेडीज को नए-नए और ट्रेंडी कपड़े कितने पसंद होते है.

Updated on: 23 Oct 2021, 11:59 AM

highlights

  • करवा चौथ पर अपनी वाइफ को डिजाइनर बैग देने के लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन है.
  • इस दिन पर साड़ी के बजाय एक अच्छी ड्रेस भी वाइफ को दी जा सकती है. 
  • मेकअप के बिना लेडीज का तैयार होना बिल्कुल अधूरा है. इसलिए, करवा चौथ पर अपनी वाइफ को मेकअप किट जरूर दें.

नई दिल्ली:

करवा चौथ (Karwa Chauth) पर हमने अभी तक आपको ये तो बता दिया कि आप अपनी बहू को क्या दे सकते है. आप अपनी पत्नी को बिना पैसे खर्च किए कौन-कौन से गिफ्ट्स दे सकते है. इस दिन कौन-से गिफ्ट्स नहीं देने चाहिए. लेकिन, आज जरा कुछ अलग गिफ्ट्स की बात कर लेते है. जिन्हें आपको अपनी वाइफ को करवा चौथ पर देने के लिए थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन, उनका हक भी बनता है. वो इसलिए क्योंकि ये फेस्टिवल प्यार और विश्वास का है. गिफ्ट प्यार जताने का ही एक तरीका होता है. पूरे दिन के फास्ट के बाद जब आप उन्हें थोड़ा-सा महंगा गिफ्ट देते है. तो उनके चेहरे पर अलग ही खुशी आ जाती है. साथ ही वो इस दिन खास भी महसूस कर सके. तो फटाफट से देख  लीजिए उन चुनिंदा गिफ्ट्स की लिस्ट जो इस दिन आपको अपनी वाइफ के लिए जरूर लेने चाहिए. 

                                         

जिसमें सबसे पहले एक ब्यूटीफुल-सी ड्रेस आती है. करवा चौथ पर आप अपनी वाइफ को साड़ी तो हमेशा देते ही है. लेकिन, इस बार जरा कुछ हटके ट्राई करें. उसके लिए आप अपनी वाइफ को एक अच्छी-सी ड्रेस दे सकते है. लेडीज को नए-नए और ट्रेंडी कपड़े कितने पसंद होते है. ये तो सब जानते है. फिर चाहे वो इंडियन हो या ट्रेडिशनल. ऐसे में उन्हें एक ट्रेंडी ड्रेस देना बहुत अच्छा ऑप्शन है. इससे आपकी वाइफ को बहुत ही स्पेशल फील होगा. 

                                           

वहीं इस लिस्ट में डिजाइनर बैग भी आता है. डिजाइनर बैग अपनी वाइफ को देने के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है. बैग एक ऐसा गिफ्ट होता है जो आपकी वाइफ कहीं भी अपने साथ कैरी कर सकती है. यही गिफ्ट आपकी वाइफ को आपके प्यार का एहसास कराता रहेगा. इसलिए, किसी भी ब्रैंड का डिजाइनर बैग आपकी वाइफ के लिए बेस्ट गिफ्ट रहेगा. इसके साथ ही उन्हें घड़ियों का भी शौक होता है. तो, ऐसे में आप उन्हें एक स्टाइलिश और ब्रांडिड वॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं. 

                                           

अब, ड्रेस, बैग और घड़ियों की बात हो रही है. तो, ये तो हो नहीं सकता कि आप उन्हें इसके साथ ज्वेलरी गिफ्ट ना करें. ज्वेलरी तो ऐसा गिफ्ट होता है. जो लेडीज किसी भी ओकेजन पर कैरी कर सकती है. फिर चाहे वो कोई फेस्टिवल हो या कोई पार्टी. लेकिन, याद रहे कि ज्वेलरी डायमंड की हो तो ज्यादा अच्छा है. क्योंकि डायमंड की ज्वेलरी हर लेडी की विश होती है. अगर आप अपनी वाइफ को स्पेशल फील कराना चाहते है तो उन्हें ज्वेलरी गिफ्ट कर सकते है. इसमें आप पेडेंट, नेकलेस, रिंग, पायल, हाथ के कंगन वगैराह गिफ्ट कर सकते हैं. आपका ये गिफ्ट देखकर आपकी पत्नी जरूर खुश होंगी. यकीन मानिए ये गिफ्ट देखकर आपकी वाइफ की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

                                           

वहीं इस लिस्ट में एक मेकअप किट आती है. अब, आउटफिट के साथ मेकअप तो चाहिए ही. उसके बिना तो लेडीज का तैयार होना बिल्कुल अधूरा माना जाता है. किसी भी ऑकेजन पर मेकअप तो चाहिए ही होता है. अपनी वाइफ को करवा चौथ के दिन मेकअप किट देना एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. साथ ही ये आसानी से आपके बजट में भी आ जाएगा.