News Nation Logo

घुड़ सवारी से बाथटब पर जा अटकी एप्पल फाउंडर स्टीव जॉब्स की बेटी की गाड़ी, मॉडलिंग की तस्वीरों ने मचाया तहलका

हाल ही में ईव ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है और उनके पहले कदम ने ही न सिर्फ मॉडलिंग इंडस्ट्री में बल्कि पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. आइये आपको पूरी खबर बताते हैं और साथ ही दिखाते हैं ईवा की तस्वीरों की एक झलक.   

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 03 Oct 2021, 10:55:04 AM
steve jobs daughter eve jobs debut in modelling

steve jobs daughter eve jobs debut in modelling (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

एप्पल फाउंडर स्टीव जॉब्स इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उनकी गिनती मशहूर बिज़नेसमैन की लिस्ट में होती है. लेकिन इस बार स्टीव जॉब्स नहीं बल्कि उनकी 22 साल की बेटी ईव जॉब्स लाइमलाइट में हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में ईव ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है और उनके पहले कदम ने ही न सिर्फ मॉडलिंग इंडस्ट्री में बल्कि पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. ईव के मॉडलिंग डेब्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आइये आपको पूरी खबर बताते हैं और साथ ही दिखाते हैं ईवा की तस्वीरों की एक झलक.   

यह भी पढ़ें: वजन घटाने के लिए आपका दिल भी होगा ट्रिगर, देखकर इस एक्ट्रेस का टोंड फिगर

मशहूर आइ-फोन कंपनी एप्पल के संस्थापक रहे स्टीव जॉब्स की सबसे छोटी बेटी इव जॉब्स (Eve Jobs) ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया है. 22 साल की इव जॉब्स ने एक ब्यूटी कैंपेन के तहत हॉट फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने खुद अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. ईव ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं इन फोटोज़ में ईव बाथटम में बैठी हुई नज़र आ रही हैं. ये एक न्यूड फोटोशूट है.

                                                             

तस्वीरों में साफ़ तौर पर देख जा सकता है कि ईव बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ, पहली फोटो में इव ने अपने हाथ में लिपस्टिक पकड़ रखी है और वो अपने होठों पर लिपस्टिक लगाती दिख रही हैं. वहीं दूसरी तरफ, सेकंड फोटो में इव हाथ में ग्लास में कुछ पीती दिख रही हैं. फोटो शेयर करते हुए ईव ने ब्यूटी कैंपेन ऑर्गेनाइज कराने वाली कंपनी को शुक्रियाअदा भी किया है. 

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर का बैकलेस रेड आउटफिट, फैंस के दिल को कर गया हिट

22 साल की ईव जॉब्स की ये तस्वीरें धड़ल्ले से शेयर की जा रही हैं. इनमें ईव जॉब्स काफी खूबसूरत दिख रही हैं. ईव जॉब्स ने अपना मॉडलिंग डेब्यू ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन के साथ किया है. माना जा रहा है कि इन फोटोज के जरिये ईव जल्द ही ग्लैमर जगत में अपना सिक्का जमा सकती हैं. ईव जॉब्स की पॉपुलैरिटी इसी बात से समझी जा सकती है कि उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

                                       

बता दें कि, वैसे तो ईव लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा डिस्कस करना अच्छा नहीं लगता है, लेकिन उनकी घुड़सवारी के टैलेंट के चलते वो दुनिया के सामने आईं थीं. हॉर्स स्पॉट के मुताबिक इव जॉब्स 25 साल से कम उम्र में बेस्ट घुड़सवारी करने वाली 5वीं राइडर हैं. ईव स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं. अगले साल वे ग्रेजुएट हो जाएंगी. ईव जॉब्स, स्टीव और पॉवेल जॉब्स की बेटी हैं. इस दंपत्ति के तीन बच्चे हैं. रीड, एरिन और ईव. ईव तीनों में सबसे छोटी हैं.  

First Published : 03 Oct 2021, 10:54:15 AM

For all the Latest Lifestyle News, Fashion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.