logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सोनम कपूर का बैकलेस रेड आउटफिट, फैंस के दिल को कर गया हिट

बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जितनी अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है. उतने ही अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ये हम नहीं कह रहे. ये सोशल मीडिया पर उनकी वायरल हो रही तस्वीरें कह रही हैं.

Updated on: 25 Sep 2021, 07:08 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जितनी अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है. उतने ही अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. ये हम नहीं कह रहे. ये कह रही हैं सोशल मीडिया पर उनकी वायरल हो रही तस्वीरें. बता दें हाल ही में, सोनम ने एक फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों में वे रेड कलर की बैकलेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनका ये आउटफिट काफी रीविलिंग लग रहा है. 

                                         

सोनम की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने रेड मिडी ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के हाई बूट्स कैरी किए हुए हैं. जो उन्हें काफी अट्रैक्टिव बना रहें हैं. वहीं सोनम ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रेड स्लिंग बैग भी हाथों में पकड़ा हुआ है. साथ ही फेस पर न्यूड मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इस आउटफिट में बाकमाल लग रही हैं. 

                                         

अब ये तो हो गई ड्रेस और मेकअप की बात. जरा आउटफिट को डीटेल में एक्प्लेन (explain) करें तो सोनम के आउटफिट में राउंड नेकलाइन दी गई है. जिसमें रफल्ड पैटर्न वाली चौड़ी पट्टी को जोड़ा गया है. वहीं थ्री फोर्थ (three-fourth) बैलून स्लीव्स (balloon sleeves) दी गई है. जो एक्ट्रेस को एक तरह का कम्फर्ट देती हुई नजर आ रही है. ड्रेस को थाई पोर्शन से माइक्रो प्लीट्स के साथ रफल्ड पैटर्न में रखा गया है. वहीं उनकी वेस्टलाइन पर एक ब्लैक बेल्ट बंधी हुई थी. जो उनके आउटफिट को एक अच्छी खासी शेप दे रही है. 

                                         

इसमें कोई दोराय नहीं है कि फैंस को सोनम का ये सिजलिंग अवतार बेहद पसंद आ रहा है. और ये पहली बार नहीं है कि सोनम इस हॉट अवतार में दिखी हो. इससे पहले भी वे कई बार बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आ चुकी हैं. कहना गलत नहीं होगा कि उनके आउटफिट्स उनके सभी फैंस को बहुत पसंद आते हैं. फैंस ना सिर्फ उनकी पहनी गई ड्रेसिज को पसंद करते हैं. बल्कि उन्हें फॉलो भी करते हैं. इंडस्ट्री में उन्हें फैशनिस्टा भी यूं ही नहीं कहा जाता. वो हमेशा से ही फैशन के मामले में हीरोइन्स को टक्कर देती हुई दिखाई देती हैं. 

                                       

सोनम की इस ड्रेस की तारीफ जितनी उनके फैंस कर रहें हैं. उतने ही बॉलीवुड सेलेब्स भी. जिसमें एक्ट्रेस के डैड अनिल कपूर (Anil kapoor) भी शामिल है. बेटी की इन खूबसूरत पिक्चर्स को देखकर पापा से रुका नहीं गया और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सोनम की तस्वीरों पर 'Fab Pics' लिखते हुए कमेंट पोस्ट किया. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फैशन से सभी का दिल लूट ले जाती हैं.  

                                       

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम को लास्ट टाइम डेड अनिल कपूर के साथ वेब सीरीज 'एके वर्सेस एके' (AK verses AK) में देखा गया था. और फिल्मों की नजर से वो साल 2019 में फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'सांवरिया' से किया था. इसके बाद सोनम ने 'दिल्ली-6', 'खूबसूरत', 'नीरजा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' और 'रांझणा' जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया.