logo-image

वजन घटाने के लिए आपका दिल भी होगा ट्रिगर, देखकर इस एक्ट्रेस का टोंड फिगर

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) साउथ इंडस्ट्री की बेहद पॉप्युलर एक्ट्रेस है. सामंथा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की डॉटर-इन-लॉ है. तो वहीं सुपरस्टार नागाचैतन्य की वाइफ भी है. वो जितनी अपनी एक्टिंग के लिए लोगों के बीच पसंद की जाती है.

Updated on: 30 Sep 2021, 07:02 AM

नई दिल्ली:

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) साउथ इंडस्ट्री की बेहद पॉप्युलर एक्ट्रेस है. सामंथा साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की डॉटर-इन-लॉ है. तो वहीं सुपरस्टार नागा चैतन्य की वाइफ भी है. वो जितनी अपनी एक्टिंग के लिए लोगों के बीच पसंद की जाती है. उतनी ही अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. ये कहना गलत नहीं होगा कि वो एक फिटनेस फ्रीक है. ये वो एक्ट्रेस है जो फिटनेस में दूसरी सभी एक्ट्रेसेज को मात देती है. बॉलीवुड हो या टॉलीवुड उनकी फिटनेस के चर्चे हर जगह हैं. फिटनेस का अंदाजा उनके शेयर किए गए पोस्ट और वीडियोज से लगाया जा सकता है. जो वो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके यही वीडियोज देख-देखकर फैंस भी काफी इंस्पायर हो रहे हैं.  ये हम नहीं उनकी पोस्ट पर आए हुए लाइक्स और कमेंट्स कह रहे हैं. इसी के चलते हम आपको आज सामंथा के कुछ फिटनेस सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. जो आपके बहुत काम आएंगे. तो चलिए बिना टाइम वेस्ट किए आपको सामंथा के फिट रहने के राज बताते हैं.  

                                       

जिसमें फिट रहने का सबसे पहला सीक्रेट है साइकिलिंग. हाल ही में, सामंथा ने अपनी साइकिलिंग की वीडियो शेयर की थी. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सामंथा अपने फ्रेंड्स के साथ साइकिलिंग को कितना एन्जॉय कर रही हैं. सामंथा की ये वीडियो बारिश की है. जिसमें उन्होंने बारिश में 21 कि.मी. साइकिल चलाई है. सामंथा का ये जोश देखकर कोई भी साइकिलिंग के लिए आसानी से मोटिवेट हो सकता है. 

                                       

सामंथा को ज्यादातर अपने फ्रेंड्स के साथ ही देखा जाता है. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, किस तरह से सामंथा कायाकिंग (kayaking) करती हुई नजर आ रही हैं. सामंथा जितना आउटडोर एक्टिविटीज को एन्जॉय करती हैं. उतना ही वो अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखती हैं. ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कायाकिंग कार्डियोवास्क्युलर फिटनेस को इम्प्रूव करता है. साथ ही मसल स्ट्रेंथ को भी बढ़ाता है. इस तरह से सामंथा एन्जॉय करते हुए अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान रखती हैं. 

                                       

वहीं एक एक्सरसाइज है एनिमल फ्लो. हाल ही में सामंथा को ग्राउंड बेस्ड मूवमेंट करते देखा गया था. जो कि फनी होने के साथ ही काफी चैलेंजिंग और इफेक्टिव भी था. ये एनिमल फ्लो का सिस्टम डिजाइन ही इसलिए किया गया था. ताकि बॉडी की स्ट्रेंथ, पॉवर और फ्लेक्सिबिलिटी सब इंप्रूव हो जाए. 

                                       

वहीं आखिरी सीक्रेट डांसिंग है. डांसिंग से बेहतर एक्सरसाइज कोई नहीं है. सामंथा का भी यही मानना है. सामंथा की एक्टिंग स्किल्स जितनी बेहतर है. उतनी ही अच्छी उनकी डांसिंग स्किल्स भी है. उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस वीडियोज शेयर करते हुए देखा जाता है.