News Nation Logo
Banner

Jammu Kashmir: गोपालपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

रविवार शाम को आतंकियों ने कुलगाम के जंगलपोरा स्थित उसके घर में घुसकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. Election Results 2019 से जुड़ी सारी लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े रहिए News State के साथ.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 22 May 2019, 10:54:22 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

highlights

  • गोपालपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी.
  • इलाके में एहतियातन मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाई गई.
  • पीडीपी कार्यकर्ता की मौत के बाद जिले में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था.

जम्मू कश्मीर:

Jammu Kashmir: दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के गोपालपोरा में आंतकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ मंगलवार देर रात कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में हो रही है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, भारतीय सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए 2 आतंकी मार गिराए हैं.

दोनों मारे गए आतंकियों के बॉडी को भारतीय सुरक्षाबलों ने इंकाउंटर साइट से कब्जे में ले लिया है. मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं. 


बता दें कि पिछले दिनों दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों द्वारा किए गए हमले में पीडीपी कार्यकर्ता मोहम्मद जमाल की मौत हो गई थी. आतंकी हमले के बाद पीडीपी कार्यकर्ता मोहम्मद जमाल को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में भर्ती किया गया था.


रविवार शाम को आतंकियों ने कुलगाम के जंगलपोरा स्थित उसके घर में घुसकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इलाज के दौरान जमाल की मौत हो गई थी. पीडीपी कार्यकर्ता की मौत के बाद जिले में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. वहीं, अब कुलगाम जिले के गोपालपोरा में आंतकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर रात से ही मुठभेड़ चल रही है.

6 दिन पहले पुलवामा में 3 आतंकी मारे थे

घाटी से आतंकियों का सफाया करने के लिए सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं. 16 मई को भी पुलवामा के दलिपोरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकी मारे गए थे, जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया था.

First Published : 22 May 2019, 10:54:22 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×