logo-image

IPL12: सनराइजर्स हैदराबाद को बॉय बोलकर लौटे डेविड वॉर्नर, राशिद खान ने इस तरह किया याद

दक्षिण अफीका (South Africa) में पिछले साल गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद डेविड वार्नर (David Warner) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 15 सदस्यीय विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल किया गया है.

Updated on: 30 Apr 2019, 08:04 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाड़ियों और टीम के सहायक स्टाफ ने कहा कि टीम को ताबड़तोड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) की कमी खलेगी जो एकदिवसीय विश्व कप की तैयारियों के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गये हैं. दक्षिण अफीका (South Africa) में पिछले साल गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का प्रतिबंध पूरा करने के बाद डेविड वार्नर (David Warner) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 15 सदस्यीय विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल किया गया है.

डेविड वार्नर (David Warner) ने ट्वीट किया, ‘इस सत्र में ही नहीं बल्कि पिछले साल भी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) परिवार से मिले समर्थन का आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा लेकिन वापसी शानदार रही.’

डेविड वार्नर (David Warner) इस सत्र में अब तब सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं लेकिन अब वह टीम को अपनी सेवाएं नहीं दे पायेंगे.

और पढ़ें: World Cup 2019: विजय शंकर को लेकर सौरभ गांगुली ने कही बड़ी बात

उन्होंने टी20 लीग के मौजूदा सत्र में 692 रन बनाये हैं. अफगानिस्तान और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के स्पिनर राशिद खान ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें टीम में डेविड वार्नर (David Warner) की कमी खलेगी.

उन्होंने डेविड वार्नर (David Warner) के फोटो के साथ उन्हें टैग करते हुए लिखा, ‘सुरक्षित यात्रा की शुभमानाएं, हमें आपकी कमी खल रही है. आपके साथ एक बार फिर से खेलना शानदार रहा. आप जिस तरह मैदान पर मुझे माशाअल्लाह और इंशाअल्लाह बोलते थे मुझे उसकी कमी खलेगी. विश्व कप में जल्द मुलाकात होगी.’

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कोच टाम मूडी ने भी जज्बा और लचीलापन दिखाने के लिए डेविड वार्नर (David Warner) की तारीफ की.

मूडी ने ट्वीट किया, ‘डेविड वार्नर (David Warner) के लिए एक और शानदार आईपीएल (IPL), हाल की घटनाओं से उबर कर शानदार जज्बा, लचीलापन और दृढ़ निश्चय दिखाता है कि इसके लिए सिर्फ कौशल काफी नहीं.’

और पढ़ें: भविष्यवाणी: विराट कोहली-धोनी की वजह से World Cup जीतनें से चूक जाएगी टीम इंडिया 

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का अगला अहम मुकाबला मुंबई इंडियन्स से दो मई को वानखेड़े स्टेडियम में होगा.