News Nation Logo
Banner

VIDEO: धोनी से मिलने के लिए मैदान में आ घुसा फैन, पहले तो माही ने पकड़म-पकड़ाई खेली और फिर दिखाई दरियादिली

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी टीम के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के साथ मैदान में किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं. उसी वक्त उनका फैन वहां पहुंच गया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Mar 2019, 11:19:05 AM
image: csk

image: csk

नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ एक महान खिलाड़ी बल्कि एक महान व्यक्तित्व वाले इंसान भी हैं. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का एक फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में घुस आया. महेंद्र सिंह धोनी अपनी पूरी टीम के साथ मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे, इसी दौरान फैन प्रैक्टिस एरिया में आ पहुंचा. धोनी से फैन के साथ पहले तो पकड़म-पकड़ाई खेली और फिर आखिर में उससे हाथ मिलाकर विदा किया.

ये भी पढ़ें- गौतम गम्भीर ने 15 युवा क्रिकेटरों को प्रशिक्षण के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजा, 18 खिलाड़ियों ने गंवाया मौका

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी टीम के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के साथ मैदान में किसी बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं. उसी वक्त उनका फैन वहां पहुंच गया. फैन को देखकर पहले तो महेंद्र सिंह धोनी बालाजी के पीछे खड़े होकर उसके साथ मस्ती कर रहे थे. इस दौरान धोनी, बालाजी की जर्सी पकड़कर उन्हें दो बार घुमा दिया और फैन उन्हें पकड़ने की कोशिश करता रहा.

यहां देखें धोनी की मस्ती का पूरा वीडियो- 

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद इमोशनल हुई अफगानिस्तान की टीम, एकजुटता ने दिलाई पहली टेस्ट जीत

बालाजी को छोड़ने के बाद धोनी मैदान पर दौड़ लगाने लगे और फैन उन्हें पकड़ने के लिए पीछे-पीछे दौड़ने लगा. तमाम कोशिशों के बाद भी फैन धोनी को नहीं पकड़ सका. इसी बीच मैदान पर कुछ सुरक्षा अधिकारी भी आ गए और फैन को पकड़कर बाहर ले जाने लगे. लेकिन धोनी ने यहां एक बार फिर दरियादिली दिखाई और फैन को बाहर ले जाने से पहले उससे हाथ मिलाया. बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज में धोनी ने एक फैन के साथ ऐसी ही पकड़म-पकड़ाई खेली थी.

First Published : 19 Mar 2019, 10:31:48 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×