logo-image

विपक्षी एकता के नए नाम से पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी घबराई : शिवपाल

विपक्षी एकता के नए नाम से पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी घबराई : शिवपाल

Updated on: 31 Jul 2023, 10:05 PM

आजमगढ़:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि विपक्षी एकता के नए नाम से पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी घबराई है।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव सोमवार को आजमगढ़ पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादियों और सपा कार्यकर्ताओं को संगठित कर हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराएंगे। रही बात विपक्ष के गठबंधन इंडिया की तो वो बहुत मजबूत है। विपक्षी एकता के नए नाम से पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी घबराई हुई है।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि कल से मैंने पूर्वांचल का दौरा शुरू किया है। संगठन को मजबूत और समाजवादियों को इकट्ठा कर 2024 का चुनाव लड़ा जाएगा और भाजपा को हराया जाएगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मत है। यह जो भाजपा की चाल है, हम उसे सफल नहीं होने देंगे। धर्मेंद्र यादव के चुनाव में गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, यह कहना गलत है। जल्द ही जिले की नई कार्यकारिणी का गठन होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.