logo-image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति से गदगद हुई Zydus Cadila, बोली- कंपनी को मिलेगी प्रेरणा

कंपनी ने कहा कि प्रधानमंत्री की उपस्थिति से उसे इस बात की प्रेरणा मिलेगी कि वह नहीं पूरी हो पा रही स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करने की दिशा में काम करे.

Updated on: 28 Nov 2020, 04:18 PM

नई दिल्ली:

दवा बनाने वाली भारतीय कंपनी जायडस कैडिला ने शनिवार को कहा कि उसके जायडस बायोटेक पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से उसे प्रोत्साहन मिलेगा. कंपनी ने कहा कि प्रधानमंत्री की उपस्थिति से उसे इस बात की प्रेरणा मिलेगी कि वह नहीं पूरी हो पा रही स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करने की दिशा में काम करे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अब 800 रुपये में होगा कोविड-19 RT-PCR टेस्ट, मुख्यमंत्री ने की घोषणा

मोदी ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर चल रहे टीका विकास कार्यक्रम की समीक्षा के लिये तीन शहरों की यात्रा के तहत अहमदाबाद के पास जायडस कैडिला के संयंत्र का भ्रमण किया. कंपनी ने शेयर बाजार से कहा, ‘‘उनकी प्रेरक उपस्थिति हमें नहीं पूरी हो पा रही स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करने की वृहत्तर ऊंचाइयां पाने के लिये प्रोत्साहित करेगी.’’

ये भी पढ़ें- इतिहास में पहली मंदी पर लगी सरकार की मुहर, दूसरी तिमाही में -7.5 फीसदी की ग्रोथ

कंपनी ने कहा कि 25 हजार कर्मचारियों के परिवार के साथ वह आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिये प्रतिबद्ध है. कंपनी ने कोरोना के संभावित टीके जायकोव-डी का विकास किया है. कंपनी ने हाल ही में अपने टीके के पहले चरण के नैदानिक परीक्षण की घोषणा की थी.