News Nation Logo
Banner

गाड़ी से उतरकर महिला को उठा ले गए बदमाश, घटना कैमरे में कैद, जानें पूरी खबर

कर्नाटक के कोलार जिले में एक महिला के अपहरण का मामला सामने आया है. महिला गुरुवार को अपने दोस्त के साथ सड़क से नीचे उतर रही थी. तभी एक इनोवा अचानक उसके पास रुकी और उसमें से एक आदमी बाहर निकला. उस आदमी ने उसे उठा लिया और जबरदस्ती कार में डाल लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 15 Aug 2020, 07:03:10 PM
New Project

लड़की का अपहरण करते युवक। (Photo Credit: NN)

कोलार (कर्नाटक):

कर्नाटक के कोलार जिले में एक महिला के अपहरण का मामला सामने आया है. महिला गुरुवार को अपने दोस्त के साथ सड़क से नीचे उतर रही थी. तभी एक इनोवा अचानक उसके पास रुकी और उसमें से एक आदमी बाहर निकला. उस आदमी ने उसे उठा लिया और जबरदस्ती कार में डाल लिया. महिला के दोस्त ने उसकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने दिया विशेष सम्मान

पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं की पहचान की है, लेकिन वह अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. कथित तौर पर, इन लोगों ने महिला का अपहरण इसलिए किया क्यों उसने अपहरणकर्ताओं में से एक का प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया था.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल : अपने ही देश में झंडा फहराने को लेकर हुई झड़प में BJP नेता की मौत

उसका अपहरण करने के बाद, लोग उसे तुमकुरु जिले के एक लॉज में ले गए. जहां महिला ने किसी तरह अपने परिवार को जगह के बारे में बताया और पुलिस वाले उस स्थान पर पहुंच गए. लेकिन अपहरणकर्ता मौका पाकर भाग गए थे. महिला को बचा लिया गया है और तीनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 15 Aug 2020, 06:59:50 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो