News Nation Logo

पश्चिम बंगाल : अपने ही देश में झंडा फहराने को लेकर हुई झड़प में BJP नेता की मौत

स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने को लेकर पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विपक्षी भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को हुई झड़प में भाजपा जिला परिषद के एक सदस्य की मौत हो गई.

IANS | Updated on: 15 Aug 2020, 05:27:12 PM
Death

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

कोलकाता:

स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने को लेकर पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विपक्षी भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को हुई झड़प में भाजपा जिला परिषद के एक सदस्य की मौत हो गई. यह घटना खानकुल में हरिशचक गांव में घटी, जब तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर सुदाम प्रमाणिक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया.

यह भी पढ़ें- यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर रखे गए

सुदाम हुगली जिले में भाजपा द्वारा संचालित जिला परिषद के सदस्य थे. भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने दावा किया कि तृणमूल समर्थित बदमाशों ने सुदाम को मौत के घाट उतार दिया. क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने आरोप से इनकार किया और दावा किया कि घटना भाजपा में आपसी लड़ाई के कारण हुई.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्षेत्र के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि वास्तव में सुदाम प्रमाणिक पर किसने धारदार हथियार से हमला किया. अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है."

यह भी पढ़ें- बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, उठाएंगे ये कदम

सूत्रों ने कहा कि दोनों पार्टियों द्वारा गांव में एक ही जगह पर ध्वजारहण समारोह आयोजित किया गया था, जिसके कारण प्रतिद्वंद्वी दलों के बीच झड़प हुई.

जिला तृणमूल कांग्रेस के नेता प्रबीर घोषाल ने कहा, "मैंने इस घटना के बारे में सुना. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन तृणमूल कांग्रेस झड़प में शामिल नहीं है. यह जिला भाजपा कार्यकर्ताओं के आपसी झगड़े के कारण हुआ." तृणमूल नेता ने इस घटना की निष्पक्ष जांच की भी मांग की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Aug 2020, 05:27:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.