News Nation Logo

बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, उठाएंगे ये कदम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बाढ़ प्रभावित लोगों को मुश्किलों से निकालने के लिए दान देने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने बिहार और असम दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में एक-एक करोड़ रुपए देने की शपथ ली है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Aug 2020, 05:09:58 PM
Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने की बाढ़ पीडित राज्यों की मदद (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोविड-19 (Covid 19) महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश की काफी मदद की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी दरियादिली के लिए कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं. अब रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बाढ़ प्रभावित लोगों को मुश्किलों से निकालने के लिए दान देने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने बिहार और असम दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में एक-एक करोड़ रुपए देने की शपथ ली है. खबरों के मुताबिक दोनों ही प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने उनकी इस उदारता के लिए उनका आभार जताया है.

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर अमिताभ बच्चन ने कोरोना वारियर्स को किया सैल्यूट

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार में बाढ़ से अबतक 16 जिलों के 7718788 लोग प्रभावित हो चुके हैं. आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक के 16 जिलों सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चम्पारण, पश्चिम चंपारण, खगड़िया, सारण, समस्तीपुर, सिवान, मधुबनी, मधेपुरा एवं सहरसा जिले के 127 प्रखंडों के 1271 पंचायतों की 7718788 लोग बाढ़ से प्रभावित हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन ने बदल दिए आजादी के मायने, स्वतंत्रता दिवस पर सेलेब्स ने कही ये बात

वहीं असम के करीब 21 जिलों में आने वाले 1536 गांवों के 16 लाख से भी ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. असम में भीषण बाढ़ की वजह से अभी तक 100 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात करें तो हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फोर्ब्स 2020 की दुनिया के 10 सबसे ज्यादा फीस लेने वाले पुरुष अभिनेताओं की सूची में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 4.85 करोड़ डॉलर की अनुमानित कमाई के साथ सूची में छठे नंबर पर हैं. हालांकि पिछले साल के मुकाबले उनकी रैंक दो पायदान गिर गई है. उन्होंने 2019 की सूची में चौथा स्थान प्राप्त किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Aug 2020, 05:09:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.