logo-image

विधवा महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप, मामला जान कांप जाएगी रूह

पीड़ित महिला अपने घर से किसी काम के लिये निकली थी, जहां कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

Updated on: 06 Oct 2020, 06:23 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के रीवा में हुई दरिंदगी के एक मामले ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. यहां 5 दरिंदों ने मिलकर एक 35 साल की एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पांच हैवानों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिव कुमार वर्मा के मुताबिक दरिंदों ने बीते 30 सितंबर को विधवा महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें- कुशीनगर में दंपति की धारदार हथियार से हत्या, बेटी की हालत गंभीर

पीड़ित महिला अपने घर से किसी काम के लिये निकली थी, जहां कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि मारपीट और दुष्कर्म की वजह से महिला बेहोश हो गयी इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि घटना के बाद महिला घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की और एक अक्टूबर को शाहपुरा इलाके में पंचायत भवन के पास महिला अचेत अवस्था में मिली. उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे. पीड़िता को सरकारी संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वर्तमान में उसका उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिवार वालों ने चार अक्टूबर को महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता को पांच अक्टूबर को होश आया और उसके बयान के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों मयंक मिश्रा, अरुण सिंह, सतेन्द्र, सुरेंद्र मिश्रा और मुन्ना कोल को गिरफ्तार किया है. वर्मा ने बताया कि आरोपितों में दो नहर जल रख रखाव समिति के अध्यक्ष भी हैं. मामले में पांचवा आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Video: पोतों की खुशी के लिए 103 साल के बुजुर्ग ने 14,000 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग

एएसपी ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच कराई जायेगी. आरोपियों के खिलाफ भादंवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर आगे जांच की जा रही है. घटना के विरोध में स्थानीय कांग्रेस नेता कविता पांडे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और पीड़ित महिला से मुलाकात भी की. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोपितों की खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.