logo-image

कुशीनगर में दंपति की धारदार हथियार से हत्या, बेटी की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरया सुजान इलाके के परसौनी बुजुर्ग गांव में एक व्यक्ति ने दंपति की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

Updated on: 06 Oct 2020, 06:08 PM

गोरखपुर:

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरया सुजान इलाके के परसौनी बुजुर्ग गांव में एक व्यक्ति ने दंपति की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बुधान राजभर (55) और उनकी पत्नी सनकेशिया (47) खाना खाने के बाद सोमवार रात अपने घर में सो रहे थे तभी आरोपी अंदर घुसा और उसने धारदार हथियार से बुधान पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

पत्नी ने बुधान को बचाने का प्रयास किया तो उन पर भी हमला कर दिया. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि माता पिता की आवाज सुनकर उनकी पुत्री सवित्री कमरे में आयी तो हमलावर ने उस पर भी हमला कर दिया और उसे घायल कर वहां से फरार हो गया. कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दंपति की धारदार हथियार से हत्या की गयी है.

ये भी पढ़ें- Video: पोतों की खुशी के लिए 103 साल के बुजुर्ग ने 14,000 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग

इस मामले में रमाशंकर के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक बुधान रमाशंकर के खिलाफ हत्या के एक मामले में गवाह था. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधान एक हत्या के मामले का गवाह था और 10 दिन पहले उसने अपनी हत्या की आशंका के बारे में पुलिस को लिखित पत्र दिया था.