logo-image

आखिर क्यों NCB के सामने नहीं आ रहीं रकुलप्रीत, सबूत मिटाने की साजिश तो नहीं?

बॉलीवुड के ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में अब बड़े नाम सामने आ रहे हैं. कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) ने समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

Updated on: 24 Sep 2020, 10:55 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में अब बड़े नाम सामने आ रहे हैं. कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) ने समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं रकुलप्रीत का कहना है कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है जबकि एनसीबी साफ कर चुकी है कि उसने रकुलप्रीत को हर प्लेटफॉर्म पर समन भेजा है. उनके मोबाइल पर समन की कॉपी भेजी गई है लेकिन वह उसका जवाब नहीं दे रही हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर रकुलप्रीत क्या छुपा रही हैं.

यह भी पढ़ेंः बड़े सेलेब्रिटी से पूछताछ से पहले NCB की मुंबई में कई जगह छापेमारी 

रिया ने लिया था रकुलप्रीत नाम
एनसीबी के समन के बाद भी रकुलप्रीत के पूछताछ में शामिल न होने पर सवाल उठ रहा है कि वह एनसीबी से बहाने क्यों बना रही हैं. क्या वह पूछताछ के लिए और समय लेकर कुछ छुपाना चाहती हैं या समय पर नही पेश होकर सबूतों को मिटा सकती है? गौरतलब है कि इन्हीं सबूतों के संरक्षण के लिए रिया को जमानत नही मिल रही है. जबकि रिया प्रीत सिंह (Rhea Chakraborty) ने ही रकुल का नाम लिया है. सवाल उठ रहा है कि क्या रिया का काम रकुल कर रही है?

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई मामले में HC में आज सुनवाई

एनसीबी का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था. रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन रकुल की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. दूसरी तरफ एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा है. दीपिका फिलहाल गोवा में हैं. उनके दोपहर तक मुंबई पहुंचने की संभावना है. इस मामले में एनसीबी आज फैशल डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सिमोन के अच्छे रिलेशन हैं. सेलेब्स सिमोन के शोज में भी जाते थे. एनसीबी को सिमोन से पूछताछ में कई जानकारी मिलने की उम्मीद है.