News Nation Logo
Banner

जहां से PM मोदी ने फूंका था 2019 का बिगुल, वहीं से मुहिम शुरू करेंगे नड्डा

बराक घाटी में तीन जिले शामिल हैं. पिछले तीन दशकों से बराक घाटी की पहचान भाजपा के पारंपरिक गढ़ के रूप में है. यहां रैली के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुवाहाटी में असम बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे.

IANS | Updated on: 10 Jan 2021, 11:33:09 PM
PM Modi  Assam JP Nadda

PM मोदी ने फूंका था 2019 का बिगुल, वहीं से मुहिम शुरू करेंगे नड्डा (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल का एक दिवसीय दौरा पूरा होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को असम के दौरे पर जाएंगे. असम में इस साल मार्च-अप्रैल में संभावित विधानसभा चुनाव के कारण बीजेपी अध्यक्ष का दौरा काफी खास है. वह सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे.
सिलचर वही स्थान है, जहां से प्रधानमंत्री मोदी ने रैली के जरिए 2019 के लोकसभा चुनाव का अभियान शुरू किया था. असम के दौरे के बाद 14 जनवरी को जेपी नड्डा तमिलनाडु भी जाएंगे.

यह भी पढ़ें : CM खट्टर हरियाणा के गरीबों को मुफ्त में देंगे वैक्‍सीन, लोगों से मांगा सहयोग

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि जेपी नड्डा सोमवार को असम के बराक घाटी के सिलचर पहुंचेंगे. यहां पुलिस परेड ग्राउंड पर विजय संकल्प समावेशी नामक रैली को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में बीजेपी अध्यक्ष के साथ राज्य के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल, मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास आदि नेता भाग लेंगे. असम प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पंडा भी इस रैली की तैयारियों में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें : ट्रंप की वजह से PM मोदी बने ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले सक्रिय नेता

बराक घाटी में तीन जिले शामिल हैं. पिछले तीन दशकों से बराक घाटी की पहचान भाजपा के पारंपरिक गढ़ के रूप में है. यहां रैली के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुवाहाटी में असम बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे. वहीं अगले दिन 12 जनवरी को जेपी नड्डा के कामाख्या मंदिर में दर्शन-पूजन का भी कार्यक्रम बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : गाजीपुर बॉर्डर पर हुआ दंगल, किसानों के समर्थन में उतरे पहलवान

बता दें कि इससे पूर्व 26 दिसंबर को गृह मंत्री अमित शाह भी पूर्वोत्तर के दो दिनों के दौरे पर असम में पहुंचे थे. गुवाहाटी में उनका भव्य स्वागत हुआ था. असम दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह ने कई सरकारी योजनाओं की आधारशिला रखी थी. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार ने पूर्वोत्तर के विकास को केंद्र में रखकर 6 साल सरकार चलाई है. गृहमंत्री ने इस दौरान पूर्वोत्तर के विकास को लेकर मोदी सरकार के प्लान के बारे में जानकारी दी थी.

First Published : 10 Jan 2021, 09:39:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.