News Nation Logo

जब गृहमंत्री अमित शाह ने सड़क किनारे होटल में खाने के लिए पहुंचकर चौंकाया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) रविवार को तमिलनाडु के मदुरंतकम में सड़क किनारे एक होटल में खाना खाने के लिए पहुंच गए. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के बगैर होटल में पहुंचने पर लोग चौंक गए.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 01 Mar 2021, 12:06:27 AM
amit shah roadside hotle

अमित शाह (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) रविवार को तमिलनाडु के मदुरंतकम में सड़क किनारे एक होटल में खाना खाने के लिए पहुंच गए. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के बगैर होटल में पहुंचने पर लोग चौंक गए. गृहमंत्री अमित शाह ने दिनभर के राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद सड़क किनारे 'ओनली कॉफी' (Only Coffee) नामक होटल में खाना खाकर भूख मिटाई. उनके साथ भाजपा के संगठन महामंत्री बीएल संतोष (BL Santosh), गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) और तमिलनाडु प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि (CT Ravi) भी रहे.

दरअसल, गृहमंत्री शाह ने रविवार को सबसे पहले पुडुचेरी के करईकल में दिन में साढ़े 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद वह तमिलनाडु पहुंचे. यहां उन्होंने तमिलनाडु के विलिपुरम में विजय संकल्प यात्रा में हिस्सा लेते हुए जनसभा संबोधित किया और कांग्रेस व डीएमके पर जमकर निशाना साधा. एक ही दिन पुडुचेरी और तमिलनाडु की दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद विलिपुरम से चेन्नई जाते समय हाईवे किनारे गृहमंत्री शाह की नजर 'ओनली कॉफी' नामक होटल पर पड़ी. वह पार्टी नेताओं संग होटल पहुंचे और खाना खाया. बगैर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अचानक गृहमंत्री अमित शाह को होटल में देखकर लोग चौंक पड़े.

जो कांग्रेस 70 सालों में नहीं कर पाई बीजेपी ने 6 सालों में कर दिखायाः अमित शाह
आज जब हम पीछे मुड़कर देखते हैं तो 6.5 साल में लगभग देश के हर व्यक्ति को मकान देने की कगार पर हम खड़े हैं. 2022 में देश में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा जिसके पास रहने के लिए पक्का मकान नहीं होगा. जो काम कांग्रेस 70 साल से न कर पाई, वो भाजपा की सरकार ने छह साल में करके दिखाया है. 2022 में जब आजादी के 75 वर्ष होंगे, तब देश के हर गरीब के घर में नल से शुद्ध जल पहुंचाने का काम भाजपा की सरकार पूरा कर लेगी. अनुसूचित जाति के छात्रों के लिए 59,000 करोड़ रुपये की पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति अनुमोदित करने का काम भाजपा सरकार ने किया है. 

यह भी पढ़ेंःनरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा मोटेरा, उद्घाटन समारोह में गृहमंत्री अमित शाह का ऐलान

डीएमके और कांग्रेस परिवारों पर बोला हमला
एक ओर एआईएडीएमके-भाजपा NDA है जो देश को सुरक्षित करने, गरीबों का उत्थान करना चाहते हैं, देश के अर्थतंत्र को पटरी पर चलाना चाहते हैं और दूसरी ओर डीएमके और कांग्रेस पार्टी है जो अपने परिवार की ही चिंता करती है, भ्रष्टाचार से लिप्त रहती है. स्टालिन जी भ्रष्टाचार की बात करते हैं. अरे, आप अपने गिरेबान में झांककर देखो. किसने किया था 2जी स्कैम? आपके आसपास ये सब चल रहा है और आप भ्रष्टाचार की बात करते हो. आपके परिजनों के कितने बड़े-बड़े महल बने हैं. 

यह भी पढ़ेंःचुनावी राज्यों में लगा राजनेताओं का जमावड़ा, अमित शाह आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में

2जी से लेकर 4जी तक साधा निशाना
सोनिया जी को चिंता है राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाने की और स्टालिन जी को चिता है उधयनिधि को मुख्यमंत्री बनाने की. उनको ना देश की चिंता है और ना तमिलनाडु की, उनको बस अपने परिवार की चिंता है. 2जी, 3जी, 4जी सभी तमिलनाडु में है. 2जी- मारन परिवार की 2 पीढ़ियां, 3जी- करुणानिधि परिवार की 3 पीढ़ियां, 4जी- गांधी परिवार की 4 पीढ़ियां, ये भी तमिलनाडु में हमें मिलता है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Mar 2021, 12:06:27 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.