News Nation Logo

वेस्ट बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की तबीयत बिगड़ी, AIIMs में भर्ती

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ( West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar ) की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है. जिसके बाद उनको राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एम्स (  All India Institute of Medical Science ) में भर्ती कराया गया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Oct 2021, 07:14:19 PM
West bengal

West Bengal (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ( West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar ) की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है. जिसके बाद उनको राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एम्स (  All India Institute of Medical Science ) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार मेडिकल जांच में वह मलेरिया पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको बता दें कि राज्यपाल धनखड़ की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही थी. जिसके बाद उनको ​हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए दिल्ली लाया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई बड़े नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने आरोपों का दिया जवाब, कहा मुझे गिरफ्तारी का खतरा

यह भी पढ़ें: भारत की हार का जश्न मना रहे पाकिस्तान में हवाई फायरिंग, 12 को लगी गोली

आपको बता दें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में नौकरशाही की भूमिका की कड़ी आलोचना करते हुए कहा था कि आईएएस और आईपीएस के सदस्य अब राज्य में लोक सेवक नहीं रहे, बल्कि उन्होंने खुद को 'राजनीतिक सेवक' बना लिया है. धनखड़ दो सप्ताह के लिए उत्तर बंगाल के दौरे पर हैं. उन्होंने मीडिया से कहा, "मैं लोकतांत्रिक मानदंडों और मूल्यों के कमजोर पड़ने से परेशान हूं। मैं मीडिया को दर्द से संकेत देता हूं कि हम जिस राज्य में हैं, वह बहुत गंभीर और दर्दनाक है, अन्य हिस्सों में ऐसा ही जाना जाता है. मुझे आश्चर्य है कि मुख्य सचिव सहित आईएएस और आईपीएस के सदस्य संविधान और कानून के शासन और राज्यपाल के प्रति अपने दायित्वों के प्रति इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं."

First Published : 25 Oct 2021, 06:51:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.