logo-image

कुछ ऐसा करने की कोशिश की जो थोड़ा अटपटा था : विक्रम वेधा पर ऋतिक रोशन

कुछ ऐसा करने की कोशिश की जो थोड़ा अटपटा था : विक्रम वेधा पर ऋतिक रोशन

Updated on: 12 May 2023, 12:30 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म विक्रम वेधा के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने इस फिल्म में कुछ ऐसा करने की कोशिश की जो उनके लिए थोड़ा अजीब था।

फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। यह अब ऑनलाइन प्रसारित हो रही है, जिसका डिजिटल प्रीमियर दर्शकों के लिए मुफ्त किया जा रहा है। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या फिल्म में उनका प्रयोग काम किया है?

फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले ऋतिक ने लिखा, वास्तव में मैं इसके लिए उत्सुक हूं कि आप सब विक्रम वेधा देखें! मैंने इसमें कुछ ऐसा करने की कोशिश की जो मेरे लिए थोड़ा अजीब था। अगर यह काम करता है तो आप मुझे बताएं! साथ ही, आप डिजिटल प्रीमियर बिल्कुल मुफ्त देख सकते हैं जो मुझे लगता है अद्भुत है। शाबाश जियोसिनेमा, ऐसा करने के लिए!

विक्रम वेधा एक नव-नूर फिल्म है, एक शैली जो अमेरिका में द्वितीय विश्व युद्ध के बाद विकसित हुई थी। यह इसी नाम की एक तमिल फिल्म की रीमेक है। यह भारतीय लोककथा बैताल पचीसी से प्रेरित है। हिंदी संस्करण में राधिका आप्टे और योगिता बहानी भी हैं। फिल्म में, एक पुलिस अधिकारी एक खूंखार गैंगस्टर को ट्रैक करने और उसे मारने के लिए निकलता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.