News Nation Logo

लखनऊ नंबर की कार से उज्जैन पहुंचा था विकास दुबे! महाकाल मंदिर के पास मिली गाड़ी

कानपुर मुठभेड़ कांड के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी मंदिर के पास लखनऊ नंबर की एक कार मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 09 Jul 2020, 03:13:53 PM
Vikas Dubey Car

लखनऊ नंबर की कार से उज्जैन पहुंचा विकास दुबे! मंदिर के पास मिली गाड़ी (Photo Credit: News State)

उज्जैन:

कानपुर मुठभेड़ कांड के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को उज्जैन के महाकाल मंदिर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी मंदिर के पास लखनऊ नंबर की एक कार लावारिश हालत में मिली है. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लखनऊ (Lucknow) नंबर की इसी गाड़ी से दुर्दांत अपराधी विकास दूबे महाकाल मंदिर पहुंचा था. फिलहाल पुलिस इस गाड़ी की जानकारी हासिल कर रही है. साथ ही विकास दुबे और इस गाड़ी का कनेक्शन खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे की मां बोलीं- बेटा हर साल जाता था महाकाल मंदिर, आज भोले बाबा ने ही...

बताया जा रहा है कि यह गाड़ी मनोज यादव के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर में रहता है. यह कार 2019 में खरीदी गई. गाड़ी की नंबर प्लेट पर हाईकोर्ट लिखा हुआ है. जिससे पता चलता है कि यह गाड़ी किसी वकील की है. फिलहाल पुलिस इस गाड़ी को थाने ले गई है. हालांकि सूत्रों के अनुसार, इस गाड़ी को ढूंढते हुए दो लोग थाने पहुंचे हैं, जिन्होंने अपने आपको वकील बताया और कहा कि वह उज्जैन घूमने के लिए आए थे. अभी दोनों वकीलों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को इस बात का शक है कि विकास दुबे इसी कार के जरिए उज्जैन पहुंचा.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे को नहीं था कोई खौफ, मंदिर में खींचे जा रहे थे फोटो, सहज तरीके से टहल रहा था गैंगस्टर

उधर, सूत्रों से पता चला है कि गाड़ी के मालिक मनोज यादव के लखनऊ स्थित घर पर भी पुलिस टीम पहुंच चुकी है. यहां मनोज यादव की पत्नी से पुलिस पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भी बताया जा रहा है कि विकास दुबे इन दोनों वकीलों से मिला था और फिर इनकी मदद से ही वह उज्जैन पहुंचा. पुलिस ने इन दोनों वकीलों के अलावा एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया है और तीनों से पूछताछ की जा रही है. 

यह वीडियो देखें: 

First Published : 09 Jul 2020, 03:01:49 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.