logo-image

हाथरस कांड: राहुल गांधी का योगी सरकार पर हमला, पीड़ितों की रक्षा करने के बजाय अपराधियों को बचा रही गवर्मनेंट

राहुल गांधी ने आगे कहा कि योगी सरकार का काम अपराधियों की रक्षा करने का नहीं है. सरकार पीड़ितों को न्याय नहीं दे रही है.

Updated on: 12 Oct 2020, 04:27 PM

नई दिल्ली :

हाथरस में कथित लड़की के साथ गैंगरेप और मौत मामला थम नहीं रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसे लेकर फिर से योगी सरकार को घेरा है. कांग्रेस ने महिला सुरक्षा के मुद्दे को लेकर डिजिटल कैंपने चलाया है. जिसमें राहुल गांधी ने अपना वीडियो संदेश जारी किया है. 

राहुल गांधी ने अपने वीडियो संदेश में कहा, 'कुछ समय पहले मैं हाथरस गया था, जाते वक्त मुझे रोका गया.  दूसरी बार मैं चला गया. मुझे उस परिवार से मिलने से क्यों रोका गया था, उनकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ, फिर हत्या कर दी गई. जब मैंने पीड़ित परिवार से बात की, तब सरकार ने पीड़ितों पर आक्रमण शुरू कर दिया.’

इसे भी पढ़ें:फारूख अब्दुल्ला और राहुल गांधी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं: BJP 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि योगी सरकार का काम अपराधियों की रक्षा करने का नहीं है. सरकार पीड़ितों को न्याय नहीं दे रही है. यूपी सरकार को अपराधियों को जेल में डाल देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा देश में लाखों महिलाओं के साथ होता है. हमें समाज को बदलना है और माता-बहनों के साथ जो किया जा रहा है, वो अन्याय है.

वीडियो को ट्वीट करते हुए राहुल ने लिखा, 'हाथरस घटना में सरकार का रवैया अमानवीय और अनैतिक है. वे पीड़ित परिवार की मदद करने की बजाए अपराधियों की रक्षा करने में लगे हैं. आइये, देशभर में महिलाओं पर हो रहे अन्याय के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायें- एक क़दम बदलाव की ओर. '

और पढ़ें:मोदी सरकार का सरकारी कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट, LTC को करा सकेंगे कैश

बता दें कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने गए. उन्होंने न्याय दिलाने का भरोसा दिया. इसके साथ ही आर्थिक मदद की.