logo-image

12 साल में तीन बार मिला महिला को ट्रिपल तलाक, चौथे का सता रहा है डर

बरेली की इस 35 वर्षीय महिला का कहना है कि मेरे लिए पिछले 12 साल एक डरावने सपने की तरह गुजरा है। मेरे पास कोई जगह नहीं बची जहां मैं जा सकूं।

Updated on: 03 May 2017, 11:28 AM

नई दिल्ली:

बरेली की एक महिला को तीन बार ट्रिपल तलाक मिला है। पिछले 12 साल में तीन पतियों ने इस महिला को ट्रिपल तलाक दे दिया। अब इस महिला को डर सता रहा है कि कहीं चौथा पति भी न उसे तलाक दे दे।

अंग्रेजी अखबार के मुताबिक बरेली की इस 35 वर्षीय महिला का कहना है कि मेरे लिए पिछले 12 साल एक डरावने सपने की तरह गुजरा है। मेरे पास कोई जगह नहीं बची जहां मैं जा सकूं।

इस महिला की पहली शादी तहका नागरिया के निवासी जाहिद से हुई। महिला के अनुसार 7 साल की शादी में हमारे कोई बच्चे नहीं हुए तो पति ने ट्रिपल तलाक देकर कम उम्र की औरत से शादी कर ली।

तलाक के बाद महिला अपने रिश्तेदारों के साथ रहने लगी जहां उसकी चाची ने दूसरी शादी करवा दी। महिला बताती है कि दूसरा पति हमेशा उसे पीटता था जब एक दिन मैंने विरोध किया तो उसने भी तीन तलाक दे दिया।

फिर से महिला अपने चाचा के घर चली गई। चाचा और भाई ने उसे फिर से शादी घुंडापुर के सोनू के साथ करवा दिया। लेकिन उसने भी इस महिला को तलाक दे दिया।

इसे भी पढ़ेंः LoC के पास फिर से शुरू हुआ आतंकियों का प्रशिक्षण शिविर, कश्मीर में कई आतंकी सक्रिय

परिजनों ने इस महिला की चौथी शादी भी करवा दी। पिछले साल ही उसकी शादी नन्हे से हुई। महिला ने कहा कि मुझे अब काफी डर लगता है कि कहीं चौथा पति भी न उसे तलाक दे दे।

इसे भी पढ़ेंः ड्रैगन ने बदली चाल, कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए आगे आयेगा चीन