logo-image

ऑर्केस्ट्रा शो में डांस नहीं करने पर महिला को दिया तलाक

ऑर्केस्ट्रा शो में डांस नहीं करने पर महिला को दिया तलाक

Updated on: 23 Jan 2022, 10:35 AM

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश में एक 35 वर्षीय महिला को उसके पति ने ऑर्केस्ट्रा शो में डांस करने से मना करने पर तीन तलाक दे दिया।

महिला ने अब अपने पति के खिलाफ लंका पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

एसीपी भेलूपुर, प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि महिला की शिकायत में प्रारंभिक जांच के बाद, जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर क्षेत्र के उसके पति नसीम अहमद, उसकी मां और दो बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि उसकी 2007 में नसीम से शादी हुई थी और उनके दो बेटे और एक बेटी है।

2015 में, नसीम और उसके परिवार ने महिला के पिता, जो एक सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी हैं, को नगर निकाय में ड्राइवर की नौकरी के लिए 2 लाख रुपये देने के लिए मजबूर किया था।

इसके बाद नसीम उसे ऑर्केस्ट्रा शो में डांस करने और देह व्यापार में लिप्त होने के लिए मजबूर करने लगा। महिला ने कहा कि उसकी मां ने नसीम के परिवार को हर महीने 5,000 रुपये का भुगतान करना शुरू कर दिया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उसे अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए मजबूर न किया जाए।

उसने आगे आरोप लगाया कि अगस्त 2021 में नसीम, उसकी मां और बहनों ने उसे अपने बच्चों के साथ घर से निकाल दिया था, क्योंकि उसने देह व्यापार और ऑर्केस्ट्रा में नृत्य करने से इनकार कर दिया था।

उसने कहा कि वह फोन पर अपने पति और ससुराल वालों से उसे वापस ले जाने की गुहार लगाती रही।

उसने आरोप लगाया कि जब वह नसीम से फोन पर बात कर रही थी, तो उसने उसे तीन तलाक दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.