logo-image

मां के निधन से दुखी थी महिला और पति बनाना चाह रहा था संबंध, फिर जो हुआ...

UP Crime News: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी घटना सामने आई है. लखनऊ के ठाकुरगंज में घटी यह घटना अपने आप में एक अजीबो-गरीब घटना भी है.

Updated on: 28 Jan 2023, 08:38 AM

New Delhi:

UP Crime News: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी घटना सामने आई है. लखनऊ के ठाकुरगंज में घटी यह घटना अपने आप में एक अजीबो-गरीब घटना भी है. दरअसल, यहां पति-पत्नी के बीच हुए किसी बात को लेकर हुए विवाद में महिला ने अपने पति की जीभ काट दी. पीड़ित पति का आरोप है कि उसका पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसकी पत्नी ने इस घटना को अंजाम दे डाला. पीड़ित के लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Dhirendra Shastri Net Worth: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कमाई का खुलासा, जानें हर महीने कितनी है कमाई

मां के निधन से दुखी थी पत्नी

वहीं, पत्नी का कहना है कि कुछ दिन पहले ही उसकी मां का निधन हो गया था, जिसकी वजह से वह काफी टेंशन में थी और मानसिक दुख से गुजर रही थी. इस दौरान उसका पति उसका साथ शारीरिक संबंध बनाने चाहा रहा था, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी और उसने संबंध बनाने से मना कर दिया. बावजूद इसके उसका पति उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और बार-बार मना करने पर भी नहीं माना. इस हाथापाई के दौरान उसकी जीभ कट गई. हालांकि पुलिस ने पति की तहरीर पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एडीसीपी वेस्ट चिरंजीव नाथ सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच झगड़ा सामने आया है. जिसमें पति ने अपनी पत्नी पर उसकी जीभ काटने का आरोप लगाया है. 

Weather News: दिल्ली-NCR में फिर लौटी ठंड, 29 जनवरी को इन इलाकों में होगी बारिश

पुलिस से दर्ज किया केस

पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.