logo-image

Dhirendra Shastri की कमाई का खुलासा, जानें हर महीने कितनी है कमाई

Dhirendra Shastri Net Worth: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ( bageshwar dham dhirendra shastri  ) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उनको लेकर देश में एक बहस छिड़ी हुई है.

Updated on: 28 Jan 2023, 08:26 AM

New Delhi:

Dhirendra Shastri Net Worth: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ( bageshwar dham dhirendra shastri  ) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उनको लेकर देश में एक बहस छिड़ी हुई है. धीरेंद्र शास्त्री ( dhirendra krishna shastri  )  पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगे हैं. ये आरोप उन पर नागपुर की एक संस्था ने लगाए हैं. जिसके बाद वह पूरे देश में चर्चा का विषय बन गए हैं. टीवी चैनलों पर उनके इंटरव्यू चल रहे हैं. हालांकि धीरेंद्र शास्त्री अपने आलोचकों को माकूल जवाब दे रहे हैं. उनका कहना है कि वो जो भी कर रहे हैं, वह न तो अंधविश्वास है और न ही कोई चमत्कार. यह तो केवल बजरंगबली हनुमानजी की कृपा और उनकी प्रेरणा है.

यहां एक किलो मूंगफली के रेट में मिलता है 3 किलो काजू! बात भारत के इस शहर की

जानें क्या है पूरा मामला

ऐसे में कई लोगों का दावा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कोई चमत्कारी बाबा नहीं,  बल्कि एक मेंटलिस्ट या माइंड रीडर हैं, जो लोगों के चेहरे के हावभाव न उनका दिमाग पढ़कर उनकी समस्या के बारे में बताते हैं. वहीं, धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि जिस किसी को उन पर संदेह है, वो उनके दरबार में आकर अपनी शंका का निवारण कर ले. खैर ये सब बातें तो सोशल मीडिया पर तैर ही रही हैं. इस बीच लोगों को बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की संपत्ति को लेकर रूची जगी है. लोग जानने चाहते हैं कि धीरेंद्र शास्त्री की आय क्या है या उनकी नेट वर्थ कितनी है. ऐसे में इस सवाल के जवाब में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, लेकिन आज इसको लेकर हम आपको एक बड़ा अपडेट देने जा रहे हैं.

Anti-Aging Food: 30 के बाद तुरंत छोड़ दें ये Foods, वरना कम उम्र में दिखने लगेंगे बूढ़े

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की प्रति दिन की कमाई

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की प्रति दिन की कमाई 8000 रुपए है. इस हिसाब से धीरेंद्र शास्त्री हर महीने लगभग 3.5 लाख रुपए कमाते हैं. उनकी सालाना कमाई 40 लाख रुपए के आसपास है.