logo-image

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट कर दी जानकारी, मेदांता में हुए भर्ती

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि उनके कर्मचारी की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और कोरोना टेस्ट कराया था. जिसके बाद मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Updated on: 04 Aug 2020, 08:17 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि उनके कर्मचारी की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था और कोरोना टेस्ट कराया था.

जिसके बाद मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. धर्मेंद्र प्रधान बुधवार को कैबिनेट की बैठक में भी वह शामिल नहीं हुए थे. प्रधान ने ट्वीट करते हुए लिखा 'COVID19 के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. डाक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूँ और स्वस्थ हूँ.'

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह मामले पर आदित्य ठाकरे की प्रतिक्रिया, ट्वीट कर बयान जारी किया

अभी रविवार को ही देश के गृह मंत्री अमित शाह की भी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनका भी मेदांता में इलाज चल रहा है. अमित शाह ने खुद ट्वीट करके अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

अमित शाह ने ट्वीट किया था कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव पाए गए, मेदांता में हुए भर्ती

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण पाए गए हैं. येदियुरप्पा मे बताया है कि उनकी तबियत ठीक है, लेकिन डॉक्टरों के कहने पर वह एहतियातन अस्पताल में भर्ती हुए हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने हाल ही में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी सेहत का ध्यान रखने और सेल्फ क्वारेंटाइन होने की अपील की.