News Nation Logo

सुशांत सिंह मामले पर आदित्य ठाकरे की प्रतिक्रिया, ट्वीट कर बयान जारी किया

अभिनेता सुशांत की मौत के रहस्य को लेकर शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि इस मामले में सड़कछाप राजनीति हो रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जबरदस्ती मेरा और मेरे परिवार का नाम जोड़ा जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 04 Aug 2020, 07:51:37 PM
Aditya

आदित्य ठाकरे। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत की मौत के रहस्य को लेकर शिवसेना की युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि इस मामले में सड़कछाप राजनीति हो रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जबरदस्ती मेरा और मेरे परिवार का नाम जोड़ा जा रहा है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे थे.

आदित्य ठाकरे ने एक लंबा चौड़ा खत ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि कोरोना संकट ने देशभर में हाहाकार मचाया हुआ है. महाराष्ट्र सरकार भी कोरोनावायरस से जीतने के प्रयास में लगी है. लेकिन महाराष्ट्र सरकार की यश और लोकप्रियता जिन्हें चुभ रही है वो सुशांत सिंह राजपूत मामले में गंदी राजनीति कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में व्यक्तिगत मुझपर इसके साथ ही ठाकरे परिवार पर बेवजह कीचड़ उछाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश

इस पूरे मामले से मेरा कोई संबंध नहीं है. बॉलीवुड यह मुंबई शहर का एक महत्वपूर्ण अंग है इस उद्योग से हजारों लोगों का रोजगार जुड़ा हुआ है और इस कारण मेरा बहुत लोगों से संबंध है. क्या यह कोई गुनाह है?

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और उतना ही चौंकाने वाला है। मुंबई पुलिस इस मामले की अच्छे से जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस की दुनिया में एक प्रतिष्ठा है. जिन लोगों को कानून पर विश्वास नहीं है वही लोग इस मामले में बेवजह का आरोप और जांच को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जयपुर : विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में 13 अगस्त को हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

मैं हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे का पोता आपको बताना चाहता हूं की महाराष्ट्र का, शिवसेना का और ठाकरे परिवार का प्रतिष्ठा कम हो ऐसा कोई भी काम मेरे हाथ से कदापि नहीं होगा यह बात बेवजह आरोप लगाने वालों को समझ लेना चाहिए.

इस मामले में अगर किसी के पास कोई जानकारी है तो वह जानकारी वह पुलिस को दे दे पुलिस जरूर उस दिशा में जांच करेगी. इस प्रकार से कीचड़ उछाल कर कोई ठाकरे परिवार को बदनाम कर सकता है इस भ्रम में ना रहे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Aug 2020, 07:11:30 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.