logo-image

बेरोजगार दिवस की ज़रूरत नहीं पड़ती अगर BJP जनता के लिए काम करती: राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को (PM Modi Birthday) को 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' के तौर पर मना रही कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला है

Updated on: 17 Sep 2021, 06:11 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को (PM Modi Birthday) को 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' के तौर पर मना रही कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस की ज़रूरत ही नहीं पड़ती अगर भाजपा जनता के लिए काम करती- मित्रों के लिए नहीं! इस मौके पर यूथ कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन भी किया. आपको बता दें कि आज यानी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, जिसको यूथ कांग्रेस ने 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' के रूप में मनाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ेंः कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा, 24 घंटे में आए 34,403 नए केस

यह भी पढ़ें: निया शर्मा डेब्यू शो बंद होने के बाद कई महीनों तक थीं बेरोजगार, जानें अनसुनी कहानी

आपको बता दें कि  प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अगुवाई में संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में बेरोजगारी एवं महंगाई के मुद्दे पर मार्च निकाला. इस दौरान श्रीनिवास ने मोदी सरकार की नीतियों को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि यह नरेंद्र मोदी सरकार की गलत नीतियों का ही परिणाम है कि जनता पर बेरोजगारी और मंहगाई का दोहरा बोझ झेलना पड़ रहा है.