News Nation Logo

निया शर्मा डेब्यू शो बंद होने के बाद कई महीनों तक थीं बेरोजगार, जानें अनसुनी कहानी

17 सितंबर के दिन जन्मीं निया शर्मा (Nia Sharma) आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी निया को सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Sep 2021, 10:24:36 AM
nia sharma

निया शर्मा बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @niasharma90 Instagram)

highlights

  • निया शर्मा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • निया शर्मा का असली नाम नेहा है
  • निया शर्मा ने हाल ही में मुंबई में घर खरीदा है

नई दिल्ली:

टीवी की सबसे पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की पॉपुलैरिटी का अंदाज आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि निया के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 17 सितंबर के दिन जन्मीं निया शर्मा (Nia Sharma) आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी निया को सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. दिल्ली में जन्मीं निया शर्मा (Nia Sharma) का असली नाम नेहा शर्मा है. निया ने दिल्ली के एक प्राइवेट संस्थान से मास कॉम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया. जिसके बाद निया ने एक्टिंग को अपना करियर बना लिया.

दिल्ली की रहने वाले नेहा शर्मा देखते ही देखते कब मुंबई की माया नगरी की निया बन गईं इस बात अंदाजा तो शायद उन्हें खुद भी नहीं हो पाया होगा. बोल्ड, बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) मास कॉम्युनिकेशन की पढ़ाई करते वक्त सोच रही थीं इस पत्रकारिता में ही अपना करियर बनाएंगी. मगर उनकी किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था. निया ने साल 2010 में आए टीवी शो ‘काली- एक अग्नि परीक्षा’ से डेब्यू किया. इस शो में उन्होंने साइड रोल निभाया था, लेकिन ये किरदार इतना दमदार था कि निया ने अपनी भूमिका से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ दी.

यह भी पढ़ें: गार्डन में खुशी से झूमती नजर आईं कैटरीना कैफ, फैंस ने पूछा ये सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसके बाद निया शर्मा (Nia Sharma) को पहचान मिली फेमस टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से. इस शो में निया का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. लेकिन एक तरफ जहां इस शो से निया को पहचान मिली थी वहीं दूसरी तरफ इस शो के बंद होने के बाद निया कई महीनों तक बेरोजगार हो गई थीं. इस बात का खुलासा निया ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. निया शर्मा (Nia Sharma) ने बताया कि इस शो के बाद उन्हें 9 महीने तक काम नहीं मिला था. निया ने बताया कि करीब 9 महीने तक वह एक रुपया भी नहीं कमा पाईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने कहा कि मैं मुंबई में अकेली थी और मेरा कोई दोस्त नहीं था. मैं यहां बिल्कुल नई थी, इस खाली समय में मैंने अपने आप पर काम किया. मैंने बैली डांसिंग सीखी और फिर धीरे-धीरे 9 महीने गुजर गए. तब मैंने रियलाइज किया कि मेरे पास कोई काम नहीं था, पैसे भी नहीं थे और मेरा कोई दोस्त नहीं था. मुझे लगने लगा था कि अब जीने का कोई अर्थ नहीं है.

टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद निया ने साल 2017 में डिजिटल की दुनिया में कदम रखा. निया शर्मा (Nia Sharma) 'ट्विस्टेड' का हिस्सा बनीं. इस सीरीज में निया ने इतने बोल्ड सीन्स दिए कि कई जगहों पर उनके फैंस यकीन ही नहीं कर पाए कि ये वही निया है, जिसे उन्होंने शुरुआती करियर में सिंपल अंदाज में देखा था. बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर ही अपने ग्लैमरस वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया ने अपने लिए मुंबई में अपने लिए एक बड़ा घर भी खरीदा है. जिसकी तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

First Published : 17 Sep 2021, 10:24:36 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.