News Nation Logo

TMC को लगेगा और बड़ा झटका, अब संस्थापक शिशिर अधिकारी छोड़ेंगे पार्टी!

West Bengal Assembly Election 2021: बीजेपी नेता सुवेंदू अधिकारी ने ऐलान किया है कि उनके पिता शशिर अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पुरुलिया की रैली में मौजूद रहेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Mar 2021, 11:47:09 AM
Mamata Banerjee

TMC को लगेगा और बड़ा झटका, अब ये संस्थापक छोड़ेंगे पार्टी! (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी के पिता हैं शिशिर अधिकारी
  • टीएमसी से सांसद शिशिर अधिकारी संस्थापक सदस्यों में से एक
  • पीएम मोदी के रैली में हो सकते हैं शामिल, ममता पर साधा निशाना

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी को लगातार झटके लग रहे हैं. टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. अब टीएमसी के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे शिशिर अधिकारी भी टीएमसी का साथ छोड़ सकते हैं. नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदू अधिकारी ने ऐलान किया है कि उनके पिता शशिर अधिकारी 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूर्वी मिदनापुर स्थित कांठी में होने वाली रैली में शामिल करेंगे. पूर्वी मिदनापुर अधिकारी परिवार का गृह जनपद है. सुवेंदु अधिकारी ने यह भी कहा कि उनके पिता 21 मार्च को अमित शाह की रैली में भी मौजूद रहेंगे. 

यह भी पढ़ेंः आखिर क्यों मोदी और शाह को करनी पड़ी सुबह 4 बजे तक बैठक, यहां समझें बड़ी वजह

टीएमसी से वरिष्ठ सदस्यों में शामिल सांसद शिशिर अधिकारी ने पिछले दिनों कहा था कि अगर प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए उन्हें आमंत्रित किया जाता है और उनके बेटे इसकी अनुमति देते हैं तो वह रैली में जरूर शामिल होंगे. शिशिर अधिकारी के दो बेटे सुभेंदु और सौमेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए हैं जबकि एक और बेटे दिब्येंदु टीएमसी से सांसद हैं. पिछले शनिवार बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने शिशिर अधिकारी के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी. इस बैठक के बाद शिशिर अधिकारी ने बताया कि शुरू से ही तृणमूल कांग्रेस से जुड़े रहे लेकिन जब से उनके बेटे ने पक्ष बदला, तब से वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः 'फटी जींस' पर घिरे तीरथ सिंह रावत, कांग्रेस ने बताया ओछा, कहा- जनभावनाएं होती हैं आहत

ममता बनर्जी पर शिशिर ने कहा, 'जब से सुवेंदु ने पार्टी छोड़ी है, वह उसे उखाड़ने के लिए यहां आईं हैं. वह यहां क्या कर रही हैं ... यह शर्मिंदगी है, जिले के लिए, नंदीग्राम के लोगों के लिए.' टीएमसी सांसद ने कहा- 'कुछ दिनों पहले, उन्होंने कहा था कि उन पर हमला किया गया था. कुछ लोगों ने विरोध किया और उन्होंने कहा, नहीं, कार के दरवाजे से मुझे चोट लगी. उन्हें किस तरह की चोट लगी? वे किस तरह के डॉक्टर हैं? थोड़ा धक्का लगा और उन्हें प्लास्टर और व्हीलचेयर पर बिठा दिया?'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 11:30:43 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.