logo-image

झंडा फहराने को लेकर TMC कार्यकर्ताओं पर BJP कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या का आरोप, आठ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में स्वतंत्रता दिवस के दिन राष्ट्रध्वज फहराने को लेकर हुए विवाद में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना शनिवार दोपहर जिले के खानकुल इलाके में हुई.

Updated on: 16 Aug 2020, 01:00 AM

हुबली:

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में स्वतंत्रता दिवस के दिन राष्ट्रध्वज फहराने को लेकर हुए विवाद में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना शनिवार दोपहर जिले के खानकुल इलाके में हुई. इस संबंध में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. तृणमूल ने इस आरोप से इनकार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो समूहों के बीच तिरंगा फहराने को लेकर झड़प हो गई.

यह भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, यहां देखें माही के चमत्कारी आंकड़े

उन्होंने बताया, ‘‘एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हमने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.’’ भाजपा के सूत्रों के मुताबिक 40 वर्षीय सुदर्शन प्रामाणिक की तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पीट-पीटकर हत्या की. इस घटना के विरोध में पार्टी ने रविवार को हुगली जिले में 12 घंटे का बंद आहूत किया था.

यह भी पढ़ें- धोनी ने अटूट भरोसे के लिए टीम के सभी सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों का जताया आभार, देखें लिस्ट

राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘हमारे पार्टी कार्यकर्ता की इलाके में तिरंगा फहराने के मुद्दे पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. स्वतंत्रता दिवस पर भी हमारे कार्यकर्ताओं को नहीं छोड़ा गया.’’ तृणमूल के नेता प्रबीर घोष ने आरोप से इनकार किया और कहा कि भाजपा के दो धड़ों में झगड़ा इसका वजह है.