logo-image

राम माधव ने कहा, पूर्वोतर में पीएम मोदी और अमित शाह की मेहनत रंग लाई

एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी 40 सीटों से ज्यादा पर जीतने में कामयाबी होगी।

Updated on: 03 Mar 2018, 01:30 PM

नई दिल्ली:

तीनों पूर्वोतर राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) काफी खुश दिखाई दे रही है। जगह-जगह बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं।

बीजेपी की जीत का श्रेय उन्होंने पीएम मोदी और वहां के पार्टी कार्यकर्ताओं को दी। उन्होंने कहा कि पूरब के लोगों ने पीएम मोदी की नीतियों पर भरोसा जताया है।

त्रिपुरा में बीजेपी को मिली बढ़त पर बीजेपी नेता राम माधव ने खुशी जाहिर की है। एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी 40 सीटों से ज्यादा पर जीतने में कामयाबी होगी।

जीत का श्रेय पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को देते हुए उन्होंने कहा, 'दोनों राजनेताओं ने राज्य में सरकार बदलने के लिए कड़ी मेहनत की। जिस तरह से पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार किया उससे प्रदेश की जनता का विश्वास बीजेपी पर और भी ज्यादा प्रगाढ़ हुआ है।'

बीजेपी नेता ने कहा, 'त्रिपुरा की सुंदरी माता के आशीर्वाद, पीएम मोदी और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बदौलत ही राज्य में ऐसा नतीजा आया है।' 

मेघालय के नतीजों पर बात करते हुए माधव ने कहा, मेघालय में नतीजों पर नजर बनी हुई है। हम वहां गैर-कांग्रेसी सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हेमंत बिस्वा को वहां जिम्मेदारी दी गई है। वह जल्द ही मेघालय के लिए रवाना होंगे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें